दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

चुनाव के बाद एक्शन में GDA, लंबित परियोजनाओं को पूरा करने के निर्देश

चुनाव बीतने के बाद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण एक्शन मोड में आ गया है. GDA ने चुनाव के कारण जिले में लंबित पड़ी कई परियोजनाओं को पूरा करने की कवायद शुरु कर दी है.

By

Published : Apr 26, 2019, 11:03 AM IST

चुनाव के बाद एक्शन में आया GDA

नई दिल्ली/गाजियाबाद: GDA की उपाध्यक्ष कंचन वर्मा ने चुनाव के कारण जिले में लंबित पड़ी कई परियोजनाओं को पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के अंतर्गत गाजियाबाद में 11 अप्रैल को मतदान हुआ था. जिसमें सभी सरकारी विभागों के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी.

लंबित कामों को पूरा करने के निर्देश
इसी कारण गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की कई परियोजनाओं में काम रुका हुआ था. अब जबकि चुनाव खत्म हो चुका है. ऐसे में जीडीए उपाध्यक्ष कंचन वर्मा ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जिले में जितने भी परियोजनाएं लंबित हैं उन्हें अविलंब पूरा किया जाए.

चुनाव के बाद एक्शन में आया GDA

ये दो परियोजनाएं मुख्य रूप से लंबित
अगर बात जीडीए की लंबित परियोजनाओं की करें तो इसमें मुख्य रूप से वसुंधरा कट फ्लाईओवर और राज नगर एक्सटेंशन फ्लाईओवर शामिल है. इन दोनों फ्लाईओवर के बन जाने से गाजियाबाद वासियों को काफी राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

मोहन नगर पहुंचना हो जाएगा आसान
वसुंधरा कट फ्लाईओवर के बन जाने से जहां वैशाली से मोहन नगर पहुंचना आसान हो जाएगा. तो वहीं राज नगर एक्सटेंशन फ्लाईओवर के बन जाने से मेरठ, मोदीनगर, हरिद्वार, ऋषिकेश की तरफ जाने वाले यात्रियों को जाम से छुटकारा मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details