दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 2, 2020, 6:06 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: नशे की गोलियां प्रसाद में मिलाकर लूटने वाला गैंग गिरफ्तार, हुआ सामान बरामद

गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो की प्रसाद में नशे की गोलियां मिलाकर लूट करते थे. गैंग से पुलिस ने 4 दो पहिया वाहन, चाकू और नशे की गोलियां बरामद की है. पुलिस इनके क्रिमिनल रिकॉर्ड की जानकारी पुलिस जुटाने में लगी हुई है.

gaziabad police arrested a gang used drug in holy offering for theft
नशे की गोलियां प्रसाद में मिलाकर लूटने वाला गैंग गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लोगों को प्रसाद में नशे की गोलियां मिलाकर लूट को अंजाम देने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. ये गैंग लोगों के वाहन लेकर फरार हो जाता था. इस गैंग से नशे की गोलियां बरामद की गई हैं और चोरी के वाहन बरामद किए गए हैं.

नशे की गोलियां प्रसाद में मिलाकर लूटने वाला गैंग गिरफ्तार

मंदिर के बाहर खड़ी गाड़ियां बनी निशाना
इस गैंग का टारगेट ज्यादातर मंदिर के आसपास के इलाके होते थे. यहां पर जो लोग बाइक खड़ी करके जाते थे, ये उन्हें प्रसाद बांटते थे. प्रसाद में नशे की ऐसी गोलियां मिली होती थी जो प्रसाद में घुल जाती थी. प्रसाद खाते ही वाहन चालक बेहोश हो जाता था और ये शातिर गैंग उसकी बाइक लेकर फरार हो जाते थे.

चार वाहन बरामद
गैंग से चोरी और लूट के चार दो पहिया वाहन बरामद किए गए हैं. जिनमें से एक वाहन का मालिक दिल्ली निवासी है और एक बाइक का मालिक साहिबाबाद निवासी है. पुलिस बाकी के दो वाहनों के मालिकों की तलाश में जुट गई हैं.

चाकू और नशे की गोलियां बरामद
बदमाशों से चाकू और नशे की गोलियां बरामद की गई है. पुलिस को शक है कि जो लोग इनकी नशे की गोलियों से बेहोश नहीं होते थे, ये उन पर चाकू से हमला भी कर देते थे. हालांकि इनका बाकी के क्रिमिनल रिकॉर्ड की जानकारी पुलिस जुटाने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details