दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 19, 2020, 5:52 PM IST

ETV Bharat / city

गौरव चंदेल मर्डर केस: पुलिस के हाथ लगा एक और अहम सुराग

सीसीटीवी में टियागो गाड़ी है. रविवार सुबह टियागो गाड़ी गाजियाबाद के आकाश नगर के पास मिली थी. इस टियागो गाड़ी को गौरव की गाड़ी को डंप करने के लिए लूटा गया था और बाद में टियागो को भी छोड़ दिया गया था.

Gaurav Chandel Murder Case: Police leads another clue
गौरव चंदेल मंर्डर केस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गौरव चंदेल मर्डर केस में एक और सुराग पुलिस के हाथ लगा है. जानकारी के अनुसार गौरव चंदेल की की गाड़ी को छोड़ने के लिए जिस टियागो गाड़ी को लूटा गया था. उसे चलाने वाला एक ही शख्स था. पहली बार ये बात साबित हुई है. गाजियाबाद से एक और सीसीटीवी सामने आया है.

गौरव चंदेल मंर्डर केस

गौरव की गाड़ी डंप करने के लिए भी लूटी गई थी
रविवार सुबह टियागो गाड़ी गाजियाबाद के आकाश नगर के पास मिली थी. इस टियागो गाड़ी को गौरव की गाड़ी को डंप करने के लिए लूटा गया था और बाद में टियागो को भी छोड़ दिया गया था. टियागो गाड़ी जब छोड़ी गई, उस समय का सीसीटीवी सामने आया है. सीसीटीवी से साफ है कि उसमें से एक शख्स उतर रहा है और वह फरार हो जाता है. इससे साफ है कि टियागो को सिर्फ एक ही शख्स चला रहा था.


बाकी के बदमाश तीसरी गाड़ी में थे?
मतलब साफ है कि एक तरफ जहां बदमाशों ने गौरव चंदेल की गाड़ी छोड़ने के बाद टियागो गाड़ी भी छोड़ दी थी, तो वहीं बदमाशों ने भागने के लिए तीसरी गाड़ी का इस्तेमाल किया होगा. उनमें से एक बदमाश ने टियागो को गाड़ी को ड्राइव करके ठिकाने लगाया. इसके बाद यह बदमाश भी अपने साथियों के पास पहुंचा होगा और उस तीसरी गाड़ी में सभी बदमाश एक साथ भागे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details