दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सुबह-सुबह गाजियाबाद के हाईवे पर लगी भयंकर आग, लगा लंबा जाम

गाजियाबाद के नेशनल हाईवे 9 के पास आज सुबह भयंकर आग लग गई. जिसके बाद हाईवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया. मौके पर दमकल की 3 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू.

By

Published : Jun 29, 2019, 10:53 AM IST

Updated : Jun 29, 2019, 2:53 PM IST

हाईवे पर लगी भयंकर आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हाईवे के किनारे भयंकर आग लग गई. आग लगने की वजह से सड़क पर लंबा जाम भी लग गया. आग के धुएं ने सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी.

हाईवे पर लगी भयंकर आग

मामला गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में बाईपास के किनारे का है. जहां सुबह के वक्त भयंकर धुआं देखकर लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

आग लगने की वजह साफ नहीं
बताया जा रहा है कि सरकारी कार्य से जुड़ा कुछ सामान और कूड़ा यहां पर पड़ा हुआ था. जिसमें अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है लेकिन आग की लपटें और भयंकर धुआं लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन गया.

आग की वजह से नेशनल हाईवे 9 के पास जाम की स्थिति बन गई. जिसके बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई. अफरातफरी के माहौल के बीच दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

चीफ फायर ऑफिसर सुनील कुमार का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जाएगी. घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.

धुआं ज्यादा होने की वजह से स्थिति को नियंत्रित करने में थोड़ी मशक्कत जरूर करनी पड़ी, लेकिन वक्त रहते दमकल की गाड़ियों ने स्थिति पर काबू पा लिया.

Last Updated : Jun 29, 2019, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details