दिल्ली

delhi

प्रशासन ने दी अनुमति, पूर्व सांसद उदित राज हाथरस के लिए रवाना

By

Published : Oct 5, 2020, 2:27 PM IST

पूर्व सांसद उदित राज को हाथरस जाने के लिए अनुमति मिल गई है. बता दें कि वो 7 गाड़ियों के साथ हाथरस जाने के लिए रवाना हुए हैं.

former-mp-udit-raj-gets-permission-to-go-to-hathras-convoy-left-with-7-vehicles
उदित राज हाथरस के लिए रवाना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कांग्रेस नेता और अखिल भारतीय परिसंघ के अध्यक्ष उदित राज दिल्ली से हाथरस के लिए अपने समर्थकों के साथ निकले थे. दिल्ली गाजियाबाद बॉर्डर से उदित राज के निकलने की सूचना को लेकर पहले से ही गाजियाबाद पुलिस प्रशासन ने दिल्ली गाजियाबाद बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात कर बैरिकेडिंग कर दी थी. जैसे ही पूर्व सांसद उदित राज दिल्ली यूपी बॉर्डर पहुंचे उन्हें पुलिस द्वारा बॉर्डर पर रोक दिया गया.

पूर्व सांसद उदित राज हाथरस के लिए रवाना

40 मिनट तक प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

दिल्ली यूपी बॉर्डर पर उदित राज को रोके जाने के बाद उनके समर्थकों ने सड़क पर ही डेरा डाल प्रदेश सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी. उदित राज का कहना था कि जब तक उन्हें हाथरस जाने की अनुमति नहीं मिल जाती है, तब तक वह यहीं पर धरने पर बैठे रहेंगे. करीब 40 मिनट तक उदित राज तपती धूप में अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे रहे.

7 गाड़ियों के साथ हाथरस के लिए रवाना


जिसके बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन ने उन्हें केवल 7 गाड़ियों के साथ हाथरस जाने की अनुमति दे दी गई. अनुमति मिलते ही पूर्व सांसद उदित राज 7 गाड़ियों का काफिला लेकर अपने समर्थकों के साथ हाथरस के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details