दिल्ली

delhi

जिन लोगों के विरोध में गांव वालों ने वोट किया, वो चाहते हैं कि गांव वाले संक्रमित हो जाएं: पूर्व विधायक

By

Published : May 18, 2021, 1:08 AM IST

गाजियाबाद में जावली के पूर्व बाहुबली विधायक मदन भैया ने विवादित बयान में कहा कि जिन लोगों के विरोध में गांववासियों ने वोट किया, वे लोग चाहते हैं कि गांववासी कोरोना संक्रमित हो जाएं.

पूर्व विधायक ने दिया विवादित बयान
पूर्व बाहुबली विधायक मदन भैया

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटे गाजियाबाद के जावली के पूर्व विधायक मदन भैया ने सत्ताधारी दल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों के विरोध में गांववासियों ने वोट किया, वे लोग चाहते हैं कि गांववासी कोरोना संक्रमित हो जाएं. कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये बयान दिया. मदन भैया के ये जवाब देते ही उनके साथ खड़े हुए गांव वासी ठहाके मारकर हंसने लगे.

पूर्व विधायक ने दिया विवादित बयान

गांव वालों ने बनाया है आइसोलेशन सेंटर
दरअसल गांव के लोगों ने आइसोलेशन वार्ड की शुरुआत की है. जहां पर 10 बेड का इंतजाम गांव वासियों ने खुद के प्रयास से किया है. गांव के एक हिस्से में यह आइसोलेशन सेंटर वार्ड बनाए गए हैं. जिससे किसी भी व्यक्ति में बुखार या जुकाम जैसे लक्षण पाए जाए तो उसे आइसोलेट किया जा सके. जहां पर दवा की व्यवस्था भी की गई है. इसी सेंटर का जायजा लेने के लिए पूर्व विधायक मदन भैया पहुंचे थे.



जावली गांव को लेकर फैली थी अफवाह

आपको बता दें जावली वही गांव है,जिसको लेकर कुछ दिन पहले अफवाह फैल गई थी कि यहां पर करीब 50 लोग कोरोना की वजह से अपनी जिंदगी गंवा बैठे हैं. इसके बाद गांववासियों ने एक वीडियो जारी करके कहा था कि इस तरह की अफवाह ना फैलाएं.

ये भी पढ़ें:कोरोनाकाल में अपनों ने मुंह मोड़ा, पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार

गांववासियों ने यह भी अपील की थी कि उनके इलाके में आइसोलेशन सेंटर होना चाहिए और वैक्सीनेशन का कैंप लगना चाहिए. हालांकि गांववासियों ने अपने प्रयास से जब 10 बेड का आइसोलेशन सेंटर शुरू किया, तो वे काफी खुश नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details