दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने कोरोना योद्धाओं को वितरित की फलों की किट

By

Published : May 25, 2021, 4:08 PM IST

मोदीनगर के गोविंदपुरी में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी कर रहे कोरोना वॉरियर्स को मंगलवार को डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने फ्रूट किट वितरित की.

Followers of Dera Sacha Sauda distribute fruit kits to Corona Warriors in Modinagar
कोरोना वॉरियर्स

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना की इस आपदा में अपनी जान जोखिम में डालकर देश सेवा कर रहे कोरोना वॉरियर्स को मंगलवार को मोदीनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरमीत राम रहीम डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने फलों की किट वितरित करते हुए उनकी हौसला अफजाई की. डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने बताया कि आपदा के समय में अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे नर्सिंग स्टाफ, पुलिस कर्मी और सफाई कर्मचारियों को वह सलाम करते हैं.

कोरोना वॉरियर्स को फलों की किट वितरित की गई.
ये भी पढ़ेंःगाजियाबाद: मास्क नहीं पहनने पर 24 घंटे में 2777 चालान, 2.7 लाख वसूला जुर्मानामोदीनगर निवासी मोहन कुमार इंसा ने बताया कि वह संत राम रहीम के अनुयाई हैं. वह डेरा सच्चा सौदा से जुड़े हुए हैं. गुरप्रीत राम रहीम के आदेशनुसार उनकी टीम के सभी सदस्य कोरोना वॉरियर्स जोकि अपनी जान जोखिम में डालकर देश सेवा कर रहे हैं. उनको सम्मानित करने का काम कर रहे हैं.कोरोना वॉरियर्स को कर रहे हैं सम्मानितडेरा सच्चा सौदा के अनुयाई मोहन कुमार इंसा ने बताया कि आज वह कोरोना वॉरियर्स को फलों की किट वितरित कर रहे हैं. जिसमें केला, संतरा, अनार, सेब आम, सहित नींबू पानी की बोतल और काढ़ा शामिल है. उनका उद्देश्य कोरोना वॉरियर्स का हौसला अफजाई करना है. वह कोरोना वॉरियर्स को उनके काम के लिए सलाम करते हैं. वह आगे भी इसी तरह कोरोना वायरस वॉरियर्स को सम्मानित करते रहेंगे.ये भी पढ़ेंःब्लैक और व्हाइट फंगस में है ये अंतर, लक्षण भी हैं अलग

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details