दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

हिंडन एयरपोर्ट: पहली उड़ान में सवार यात्रियों का हुआ VIP स्वागत, CM ने बांटे गिफ्ट्स

एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों का उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, पिथौरागढ़ के सांसद अजय टम्टा, उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री अतुल गर्ग, विधायक सुनील शर्मा व विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने स्वागत किया.

By

Published : Oct 11, 2019, 9:04 PM IST

पहली उड़ान में सवार यात्रियों का हुआ VIP स्वागत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: पिथौरागढ़ से पहली उड़ान भर हिंडन सिविल एयरपोर्ट टर्मिनल पहुंचे विमान के यात्रियों को उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया, साथ ही उन्हें गिफ्ट और चॉकलेट भी गिफ्ट की. विमान में यात्रा करने वाले यात्रियों ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत की. हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों ने कहा कि पिथौरागढ़ से गाजियाबाद का सफर बेहद रोचक रहा. विमान में सवार होने से लेकर हिंडन एयरपोर्ट उतरने तक उनकी खास मेहमान नवाजी की गई जिसे लेकर वह बेहद खुश दिखाई दिए.

पहली उड़ान में सवार यात्रियों का हुआ VIP स्वागत

एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों का उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, पिथौरागढ़ के सांसद अजय टम्टा, उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री अतुल गर्ग, विधायक सुनील शर्मा व विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने स्वागत किया. सभी 9 यात्रियों को माला पहनाकर उन्हें गुलाब का फूल भेंट किया गया. साथ ही चॉकलेट और गिफ्ट भी भेंट किया गया. मंत्रियों ने यात्रियों से ये जानने की कोशिश की, कि उनकी 1 घंटे की यात्रा कैसी रही.

विमान में पहली उड़ान के साक्षी बने यात्रियों ने बताया कि एयरपोर्ट पर एक वीआईपी की तरह स्वागत होना अपने आप में एक अनोखा अहसास था.उनका कहना था की यात्रा के दौरान सब कुछ व्यवस्थित था और विमान सेवा की शुरुआत उन लोगों के लिए बड़ा तोहफा है. लोगों ने बताया कि अभी केवल पिथौरागढ़ के लिए 9 सीटर विमान की सेवा शुरू की गई है जिसमें आगे बढ़ोतरी की जानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details