दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

By

Published : Nov 2, 2021, 10:58 PM IST

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में एक बिल्डिंग में आग लग गई, जिस पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका. इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र में धनतेरस की शाम एक बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर भयंकर आग लग गई. जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया. मकान में मौजूद व्यक्ति ने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई. आग लगने का कारण साफ नहीं है. हालांकि किसी पटाखे की वजह से आग लगने की आशंका है. दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

कवि नगर थाना क्षेत्र के संजय नगर इलाके में आग लगने की घटना हुई है. यह आग बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर लगी है. सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से लाखों रुपये के नुकसान की खबर है.

गाजियाबाद: बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर लगी आग

ये भी पढ़ें-मिट्टी के दीयों के साथ मनाएं दिवाली, दूसरों के घर भी होंगे रोशन

हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. बिल्डिंग के अन्य फ्लैट तक यह आग पहुंच सकती थी, लेकिन दमकल की त्वरित कार्रवाई से बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं इससे पहले लोगों ने खुद ही बाहर भागकर बिल्डिंग भी खाली कर दी थी.

कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

बताया जा रहा है कि आग लगने से कुछ देर पहले लोगों ने पटाखों की आवाज सुनी थी. अनुमान लगाया जा रहा है कि यह आग पटाखे से लगी होगी. बिल्डिंग में चल रही कमर्शियल एक्टिविटी की भी जांच की जाएगी. इस पूरे मामले में दमकल विभाग जांच करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details