दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

चलती गाड़ी बनी 'आग का गोला', देखें किस तरह जलकर खाक हुई लग्जरी कार

गाजियाबाद में एक चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई. इसमें सवार 3 युवकों ने तुरंत बाहर निकलकर अपनी जान बचाई. गाड़ी का अगला हिस्सा जलकर खाक हो चुका है.

By

Published : Jun 25, 2019, 12:11 AM IST

चलती गाड़ी में लगी आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में चलती हुई गाड़ी में अचानक आग लग गई. इसमें तीन लड़के सवार थे, जिन्होंने तुरंत गाड़ी से निकलकर अपनी जान बचाई.

शास्त्री नगर में जलकर खाक हुई लग्जरी कार

मामला शास्त्री नगर में पेट्रोल पंप के सामने का है, जहां चलती हुई गाड़ी में लोगों ने धुआं उठते देखा. इस दौरान गाड़ी चला रहे लड़के को भी धुआं उठने का एहसास हुआ. गाड़ी में सवार तीनों युवक तुरंत गाड़ी के बाहर आ गए. उन्होंने किसी तरह अपना सामान भी बाहर निकाला.

जल गई आधी गाड़ी

देखते ही देखते गाड़ी ने आग पकड़ ली और पूरी गाड़ी आग के गोले में तब्दील हो गई. इससे पहले कि फायर ब्रिगेड मौके पर आती, तीनों लड़कों ने पास के पेट्रोल पंप से आग बुझाने का यंत्र लिया और आग बुझाने की कोशिश की. हालांकि आग नहीं बुझ पाई और गाड़ी का बड़ा हिस्सा जलकर खाक हो गया.

मामले में सीएफओ सुनील कुमार का कहना है कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से जल चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details