दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 10, 2022, 10:39 PM IST

Updated : Apr 10, 2022, 11:06 PM IST

ETV Bharat / city

खुद को प्रधानमंत्री का बताता था आध्यात्मिक गुरु, आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

खुद को महाराज बताने वाले पुलकित नाम के व्यक्ति का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एक समुदाय के लिए आपत्तिजनक बातें कह रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

कथित पुलकित महराज
कथित पुलकित महराज

नई दिल्ली/गाजियाबाद :खुद कोप्रधानमंत्री का आध्यात्मिक गुरु बताकर लोगों पर रौब जताने वाले पुलकित महाराज का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एक समुदाय के लिए आपत्तिजनक बातें कह रहा है. यह वीडियो वायरल होते ही गाजियाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. पूर्व में खुद को प्रधानमंत्री का आध्यात्मिक गुरु बताकर लोगों के साथ धोखाधड़ी भी कर चुका है और ये जेल जा चुका है.


मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का है. साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में इसका घर है. एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया गया. वीडियो में यह कथित महाराज एक समुदाय के लिए आपत्तिजनक बातें कह रहा था. इस पर संज्ञान लेने के लिए पुलिस को अपील की गई. ट्विटर पर आई इस शिकायत के बाद तुरंत पुलिस ने एक्शन लिया. एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने इस मामले में बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. लीगल एक्शन लिया जा रहा है.

लिस ने मामला दर्ज कर लिया है

पुलकित खुद को प्रधानमंत्री का आध्यात्मिक गुरु बताकर लोगों पर रौब जमाया करता था. धोखाधड़ी के मामले में यह पहले भी जेल जा चुका है. देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है. वीडियो वायरल होने के बाद जाहिर तौर पर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Apr 10, 2022, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details