दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भयंकर आग, कर्मचारियों ने भाग कर बचाई जान

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई. आग से लाखों रुपये के नुकसान की खबर है. राहत इस बात की है कि घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.

By

Published : Sep 30, 2020, 2:11 PM IST

Fierce fire in electronic showroom
इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भयंकर आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद:एनसीआर इलाकेके मोदीनगर इलाके के गोविंदपुरी में स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भयंकर आग लग गई. फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिन्होंने आग पर काबू पाया. आग लगने से लाखों रुपये के नुकसान की खबर है.

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में लगी भयंकर आग

बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी, उस समय शोरूम में कई कर्मचारी मौजूद थे. जिन्होंने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई. आग से लाखों रुपये के नुकसान की खबर है. राहत इस बात की है कि घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. शोरूम में बिस्तर वाले (मैट्रेस) गद्दे भी बेचे जाते थे. जिनमें आग तेजी से पकड़ गई.


शॉर्ट सर्किट से आग की आशंका

आग लगने का शुरुआती कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. हालांकि, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर इस प्राथमिकता से जुटी हुई थी कि आग पर काबू पा लिया जाए. मामले की आगे की जांच आग बुझाने के बाद की जाएगी. जो बचा हुआ सामान है उसे भी बाहर निकलवाने की कोशिश की जा रही है.

जहां पर ये शोरूम है, वो इलाका काफी व्यस्त रहता है और आसपास भी कई शोरूम है. अगर आग दूसरे शोरूम तक फैल जाती, तो हादसा काफी ज्यादा भयानक रूप ले सकता था, लेकिन दमकल विभाग की मशक्कत से स्थिति काबू में आ पाई.


शोरूम में भारी मात्रा में रखे हुए थे गद्दे

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के साथ-साथ यहां पर बिस्तर वाले गद्दे ( मैट्रेस) भी बेचे जाते थे. जिनमें आग तेजी से पकड़ गई. जिसके बाद इलाके में धुआं फैल गया. आसपास के शोरूम और दुकानों में मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई और वो अपने शोरूम बंद करके दूसरी तरफ जाने पर मजबूर हो गए. धुएं की वजह से दम घुटना शुरू हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details