दिल्ली

delhi

जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर किसानों ने खोला ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे

संयुक्त किसान मोर्चा के भारत बंद के आह्वान के मद्देनजर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे को दोनों ओर से बंद कर बैठे किसानों ने अब ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे को उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए खोल दिया है.

By

Published : Mar 26, 2021, 3:48 PM IST

Published : Mar 26, 2021, 3:48 PM IST

Farmers opened Eastern Peripheral Expressway by submitting a memorandum to the district administration
जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर किसानों ने खोला ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे

नई दिल्ली : संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर जनपद गाजियाबाद के दुहाई गांव में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे की दोनों साइड को बंद करके प्रदर्शन कर रहे किसानों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को ज्ञापन देकर अपना धरना खत्म कर दिया है.

किसानों ने खोला ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे
ईटीवी भारत को भाकियू (अराजनैतिक) के भोजपुर ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज उन्होंने भारत बंद में सहयोग किया था. तो वही दुसरी ओर किसानों की गेहूं और गन्ने की कटाई का समय भी चल रहा है. इसी के मद्देनजर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे बैठे किसानों ने अपना धरना समय से पहले खत्म करके प्रशासन को ज्ञापन सौंप दिया है, लेकिन दिल्ली की सीमाओं पर चल रहा आज का भारत बंद आंदोलन शाम को 6:00 बजे तक जारी रहेगा.

फसलों की कटाई में व्यस्त हैं किसान

भारतीय किसान यूनियन के जिला महासचिव राम अवतार त्यागी का कहना है कि जो किसान प्रदर्शन में आए हुए हैं उनकी फसलों का भी काम चल रहा है. ऐसे में उनकी मजबूरी को समझते हुए उन्होंने अपना आंदोलन प्रदर्शन खत्म कर लिया है. संजीव त्यागी ने बताया कि उनका यह धरना शांतिपूर्ण रहा है. इस दौरान उन्होंने आपातकालीन सेवाओं को रास्ता दिया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details