दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 26, 2021, 2:05 PM IST

ETV Bharat / city

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे को भी किसानों ने किया दोनों तरफ से बंद

जनपद गाजियाबाद के दुहाई गांव में मौजूद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे को किसानों ने दोनों ओर से बंद कर दिया है. संयुक्त किसान मोर्चा ने आज भारत बंद की घोषणा की है.

farmers jammed the Eastern Peripheral Expressway
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे बंद

नई दिल्ली/गाजियाबाद:संयुक्त किसान मोर्चा ने आज भारत बंद की घोषणा की है. इसके मद्देनजर गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे किसानों ने NH 9 को दोनों ओर से बंद किया हुआ है.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे


ये भी पढ़ें:-फिटनेस सर्टिफिकेट के लिए नहीं लगानी होंगी लंबी लाइनें, फ़ोन पर मिलेगी सुविधा

ये भी पढ़ें:-दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने जारी किया सर्कुलर, आठवीं तक के छात्रों के लिए अभी नहीं खुलेगा स्कूल

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे किसान

जनपद गाजियाबाद के दुहाई गांव में मौजूद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भी किसान पहुंच गए हैं और उन्होंने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे को दोनों ओर से बंद कर दिया है. किसान नेताओं का कहना है कि वह बढ़ती महंगाई और नए कृषि कानूनों से परेशान हैं ऐसे में जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाएंगी उनका ऐसे ही आंदोलन चलता रहेगा.



इमरजेंसी सेवाओं को दिया जाएगा रास्ता


हालांकि संयुक्त किसान मोर्चा ने सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक भारत बंद का आह्वान किया था. लेकिन जनपद गाजियाबाद के दुहाई गांव मौजूद ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर किसान 12:00 बजे पहुंचे हैं और उन्होंने एक्सप्रेसवे को दोनों ओर से बंद कर दिया है. किसानों का कहना है कि वह अपनी खेती बाड़ी का काम निपटा कर अब भारत बंद के लिए पहुंचे हैं और यह भारत बंद शाम 6:00 बजे तक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details