दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 28, 2020, 7:54 PM IST

ETV Bharat / city

स्पेशल: लाॅकडाउन के कारण इस बार बाजार से गायब है फैनी और सेवइयां

दुकानदार मोहम्मद अतीक ने बताया कि लाॅकडाउन के कारण इस बार बाजार में फैनी और सेवइयां नहीं आ पाई हैं. रमजान के महीने में फैनी और सेवइयों की काफी मांग होती है. लेकिन इस बार फैनी और सेवइयां ना मिल पाने की वजह से उनको भी आर्थिक नुकसान हो रहा है.

Fannie and Sevaiyan missing this time due to lockdown in ghaziabad during the lockdown
स्पेशल

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर में इस बार रमजान का तोहफा कहे जाने वाली सेवइयां और फैनी बाजार से गायब है. फैनी और सेवई का रमजानों में बहुत अधिक उपयोग होता है. जिसको खाकर रोजेदार सहरी में अपना रोजा रखते हैं. लेकिन इस बार लाॅकडाउन के कारण वह बाजारों में नहीं पहुंच पा रही हैं. वजह जानने के लिए ईटीवी भारत ने दुकानदार से की खास बातचीत...

इस बार बाजार से फैनी और सेवइयां गायब


ईटीवी भारत को दुकानदार मोहम्मद अतीक ने बताया कि लाॅकडाउन के कारण इस बार बाजार में फैनी और सेवइयां नहीं आ पाई हैं. रमजान के महीने में फैनी और सेवइयों की काफी मांग होती है. लेकिन इस बार फैनी और सेवइयां ना मिल पाने की वजह से उनको भी आर्थिक नुकसान हो रहा है.


फैनी ना मिलने से मायूस लौटते खरीदार

इसके साथ ही दुकानदार ने बताया कि बहुत से खरीदार अभी भी उनकी दुकान पर फैनी और सेवइयां खरीदने आते हैं लेकिन दुकान पर फैनी और सेवइयां ना होने की वजह से वह मायूस होकर लौट जाते हैं और रमजान के महीने में खाने-पीने के काफी तरह-तरह के प्रोडक्ट आते थे, लेकिन इस बार लाॅकडाउन की वजह से वह भी दुकानों पर नहीं पहुंच पाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details