दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फर्जी एंटी कॉर्पोरेशन अधिकारी समेत 4 गिरफ्तार, ठगी में करते थे महिला का इस्तेमाल

फर्जी एंटी कॉर्पोरेशन अधिकारी समेत चार लोगों को मोदीनगर इलाके में गिरफ्तार किया गया है. ये एक महिला का इस्तेमाल कर अबतक लाखों की ठगी कर चुके हैं.

By

Published : Oct 18, 2019, 6:45 PM IST

फर्जी एंटी कॉर्पोरेशन अधिकारी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:मोदीनगर में लाखों का चूना लगाने वाले फर्जी एंटी कॉर्पोरेशन अधिकारी समेत चार को गिरफ्तार किया गया है. ये लोग एक महिला का इस्तेमाल कर लोगों से ठगी करते थे.

गिरोह के सरगना समेत 4 गिरफ्तार

सीओ केपी सिंह ने बताया कि पिछले दिनों फर्जी एंटी कॉर्पोरेशन अधिकारी द्वारा मेरठ के व्यापारी को लाखों का चूना लगाने का मामला सामने आया था. पुलिस जांच में गिरोह के तार मोदीनगर से भी जुड़े पाए गए थे.

ऐसे किया पर्दाफाश

पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक के जरिए बुने गए हनी ट्रैप में फंसाकर गिरोह के सरगना रविंदर सिंह तोमर (निवासी भोला रोड थाना टीपी नगर, मेरठ) के अलावा नवीन (निवासी शाहपुर बुलंदशहर), संजय सोलंकी (निवासी गुलावठी) और सुमन पत्नी सचिन (निवासी लड्डू वाली गली दा पैलेस, टीपी नगर, मेरठ) को गिरफ्तार किया है.

2015 में कराया था पंजीकरण

गिरोह के सरगना रविंदर तोमर ने बताया कि उसने एंटी कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया नामक एक संस्था बनाई है. जो वर्ष 2015 में पंजीकृत कराई गई थी. संस्था में उसने कुछ अन्य लोगों को भी वेतन पर रखा था. पकड़ी गई महिला, पिछले वर्ष दिसंबर में संस्था में शामिल हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details