दिल्ली

delhi

स्पेशल: ईटीवी भारत ने किया मुरादनगर नगर पालिका के वार्ड नं 14 का रियलिटी चेक

By

Published : Apr 21, 2020, 1:00 PM IST

नगर पालिका परिषद मुरादनगर वार्ड नंबर 14 के सभासद रवि कुमार ने बताया कि उनके वार्ड में साफ सफाई की बहुत ही बेहतर व्यवस्था है, इसका श्रेय नगर पालिका परिषद के सभी सफाई कर्मचारियों को जाता है, क्योंकि वह अपना काम ईमानदारी के साथ करते हैं. और नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया भी उनको सहयोग कर रहे हैं.

ETV Bhrara Reality Check of Ward No 14 of Muradnagar Municipality in Ghaziabad during the corona
ईटीवी भारत की रियलिटी चेक

नई दिल्ली/गाजियाबाद: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार और आम जनता सफाई को लेकर काफी सतर्कता बरत रहे हैं. ऐसे में राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 14 के साफ-सफाई को लेकर कैसे हैं हालात इस पर ईटीवी भारत ने सभासद अंशुल रस्तोगी से की खास बातचीत....

ईटीवी भारत ने किया मुरादनगर नगर में रियलिटी चेक
सभासद ने ईटीवी भारत को बताया कि वह कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपने वार्ड में साफ सफाई का विशेष तौर पर ध्यान रख रहे हैं, साथ ही वार्ड को अब तक पांच बार सैनेटाइज भी करा चुके हैं. साफ-सफाई को लेकर नगर पालिका और मुरादनगर चेयरमैन विकास तेवतिया भी उनको भरपूर सहयोग कर रहे हैं. सभासद का कहना कि उनके वार्ड में रहने वाले मजदूरों को सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का लाभ दिलाने के लिए भी वह उनकी सहायता कर रहे हैं. इसके साथ ही वह गरीब मजदूरों को राशन देने का काम कर रहे हैं और उनके वार्ड वासी भी एक दूसरे को सहयोग कर रहे हैं.


ईटीवी भारत की रियलिटी चेक

वार्ड की साफ-सफाई को लेकर ईटीवी भारत ने वहां मौजूद स्थानीय निवासी सुदेश अग्रवाल से बात की उन्होंने साफ-सफाई को लेकर सभासद के काम को प्रथम स्थान तक दे डाला, उनका कहना है कि वार्ड सभासद दिन रात लोगों की सेवा में लगे रहते हैं. नंबर 14 का रियलिटी चेक करने के बाद ईटीवी भारत की टीम ने पाया कि वहां पर साफ सफाई की बहुत ही बेहतर व्यवस्था है, गलियां एकदम साफ सुथरी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details