दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: ईटीवी भारत की खबर का हुआ असर, हवाई फायर करने वाले 4 अरेस्ट

By

Published : Sep 9, 2020, 9:16 AM IST

गाजियाबाद में 6 लोगों ने देर रात हवाई फायरिंग की थी और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था. देर रात ये वीडियो वायरल हुआ और पूरी रात पुलिस ने आरोपियों को अलग-अलग इलाकों से पकड़ा. बताया जा रहा है कि फायरिंग करने में कुल 6 युवक शामिल थे. जिसमें से पांच के वीडियो सामने आए थे.

arrest in Ghaziabad firing case
हवाई फायर करने वाले 4 अरेस्ट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिलागाजियाबाद के कैला भट्टा इलाके में हवाई फायरिंग करने वाले आरोपियों की पुलिस ने गिरफ्तारी कर लिया है. चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ईटीवी भारत ने खबर दिखाई थी कि कैसे कुछ युवक हवा में फायर कर रहे थे.

हवाई फायर करने वाले 4 अरेस्ट

हवाई फायरिंग का वीडियो

चारों आरोपी गाज़ियाबाद के ही रहने वाले हैं. इनसे वो हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं, जिनसे इन्होंने हवाई फायरिंग की थी,और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था. चारों ने मौज मस्ती और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग का वीडियो बनाया था.



ऑपरेशन निहत्था के तहत हुई गिरफ्तारी

आरोपियों के नाम ओवेस, जिस, हसीब, और आरिस हैं. आपको बता दें, ऐसे आरोपियों के लिए गाजियाबाद एसएसपी ने अभियान चलाया हुआ है. जिसका नाम ऑपरेशन निहत्था रखा है. इस ऑपरेशन के तहत उन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है, जो हथियारों का गलत इस्तेमाल करते हैं. देर रात ये वीडियो वायरल हुआ, और पूरी रात पुलिस ने आरोपियों को अलग-अलग इलाकों से पकड़ा.


बाकी आरोपियों की तलाश जारी

बताया जा रहा है कि फायरिंग करने में कुल 6 युवक शामिल थे. जिसमें से पांच के वीडियो सामने आए थे. फिलहाल गिरफ्तारी चार आरोपियों की हो पाई है. बाकी दो आरोपियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करने में जुटी है. ये भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपियों के पास से जो हथियार बरामद हुए हैं. वो इनके पास कहां से आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details