दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बिल नहीं भरा तो विभाग ने BSNL एक्सचेंज का कनेक्शन ही काट दिया

गाजियाबाद में बिजली विभाग ने BSNL एक्सचेंज का बिजली बिल जमा न होने के कारण बिजली का कनेक्शन काट दिया है.

BSNL एक्सचेंज , etv bharat

By

Published : Aug 31, 2019, 9:44 AM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में विद्युत विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बकाया बिल का भुगतान ना करने के कारण गोविंदपुरम स्थित BSNL एक्सचेंज का बिजली कनेक्शन काट दिया है.

बिजली विभाग ने काटा BSNL एक्सचेंज का कनेक्शन

बिजली कनेक्शन के काटे जाने के कारण BSNL एक्सचेंज दिन भर ठप रहा. जिस कारण लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.

बिजली बिल बकाया होने के कारण काटा कनेक्शन
BSNL एक्सचेंज के विद्युत कनेक्शन काटे जाने के संबंध में विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता राकेश कुमार ने बताया कि वैसे तो BSNL आफिस का भुगतान समय पर होता आया है.

लेकिन आज मेरे संज्ञान में आया है कि गोविंदपुरम स्थित BSNL एक्सचेंज पर विद्युत विभाग का बकाया होने के कारण उनकी विद्युत आपूर्ति काटी गई है. जिसकी वजह से वहां पर कार्य प्रभावित हुआ है.

मुख्य अभियंता ने बताया कि जिले के वैसे सरकारी विभाग जिन पर विद्युत विभाग का बकाया है. उन सभी विभागों का विद्युत कनेक्शन डिस्कंटीन्यू किया जाएगा. इसलिए सभी सरकारी विभागों से मेरा अनुरोध है कि जल्द से जल्द विद्युत विभाग के बकाया राशि का भुगतान कर दे जिससे की विधुत कनेक्शन विच्छेदन की कार्रवाई से बचा जा सके.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी विद्युत विभाग ने जिले के वैसे सभी सरकारी विभाग जिन पर बिजली विभाग का बड़ा बकाया है उनकी सूची जारी की थी. जिसमें पुलिस विभाग, स्वास्थ विभाग और जिलाधिकारी कार्यालय भी शामिल था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details