दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

वीडियो वायरलः संपत्ति विवाद में छाेटे भाई काे चाकू से गाेदकर मार डाला

गाजियाबाद में हत्या का वीडियो वायरल हाे रहा है. पूरा वीडियो दिल दहला देने वाला है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. पुलिस जांच कर रही है कि ऐसी काैन सी संपत्ति का विवाद था जिसके लिए भाई की हत्या कर दी.

By

Published : Oct 8, 2021, 9:06 PM IST

vijaynagar police station
vijaynagar police station

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में संपत्ति के विवाद में रिश्ते का बेरहमी से कत्ल हुआ. बड़े भाई ने छाेटे काे चाकू से गोदकर मार डाला. हत्या का वीडियो वायरल हाे रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है, कि हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी काे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मामला विजय नगर इलाके का है. शुक्रवार की शाम एहसान नाम के व्यक्ति ने अपने छोटे भाई अंजेब को कथित रूप से चाकू से गोद दिया. लाेग उसे अस्पताल ले गये जहां मृत घाेषित कर दिया गया. मामले से जुड़ा पूरा वीडियो दिल दहला देने वाला है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी ने अपने भाई को नाली में गिरा दिया है. जिसके बाद वह उस पर चाकू से हमला कर रहा है.

गाजियाबाद में हत्या का वीडियो वायरल

ये खबर भी देखेंःHighway पर लूट के इरादे से पहुंचा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

पास का एक व्यक्ति पीड़ित की जान बचाने की कोशिश कर रहा है. बताया जा रहा है, कि एहसान ने अपने छोटे भाई की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि इनके बीच संपत्ति और घरेलू विवाद चल रहा था. वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. लाइव हत्या का वीडियो जिसने भी देखा है, उसका दिल दहल गया है. इससे भी ज्यादा हैरत की बात यह है कि एक भाई ने अपने भाई का इस बेरहमी से कत्ल कर दिया.

ये खबर भी देखेंःपार्क में मिला लड़की का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

वीडियो में दिखाई दे रहा है, कि हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी. साथ ही पुलिस यह भी पता लगा रही है कि ऐसी कौन सी संपत्ति थी जिसके लिए भाई की हत्या कर दी. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details