दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: नाराज डीएसपी बोले- इंस्पेक्टर के खिलाफ करूंगा लिखित शिकायत, प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल

महोबा में बतौर सीओ तैनात डीएसपी राज कुमार पांडे ने ऑडियो जारी करके लोनी के इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे. आरोप में कहा गया था कि लोनी के इंस्पेक्टर बिजेंद्र भड़ाना ने, फरियाद लेकर थाने में आई युवती के साथ रेप करने की कोशिश की थी. इसके बाद गाजियाबाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

By

Published : Oct 8, 2020, 7:32 AM IST

DSP Rajkumar pandey
डीएसपी राज कुमार पांडे

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जिला गाजियाबाद में लोनी के पूर्व सीओ राजकुमार पांडे ने वीडियो जारी करके कहा है, कि वो लोनी थाना इंचार्ज, बिजेंद्र भड़ाना के खिलाफ लिखित शिकायत करेंगे. वर्तमान में महोबा में बतौर सीओ तैनात डीएसपी राज कुमार पांडे ने ऑडियो जारी करके लोनी के इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे.

डीएसपी राज कुमार पांडे ने लगाए आरोप
ऑडियो के सामने आने के बाद से मचा बवालडीएसपी की ओर से आरोप में कहा गया था कि लोनी के इंस्पेक्टर बिजेंद्र भड़ाना ने, फरियाद लेकर थाने में आई युवती के साथ रेप करने की कोशिश की थी. इस ऑडियो के बाद काफी बवाल मचा था. शाम होते-होते राजकुमार पांडे ने ऐलान किया था कि वो गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरा खुलासा करेंगे. लेकिन रात होते-होते उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी है. उनका कहना है कि ये पुलिस नियमों के खिलाफ होगा. उन्होंने कहा कि वो अपनी बात पर कायम हैं, और लोनी के इंस्पेक्टर बिजेंद्र भड़ाना के खिलाफ कार्रवाई करवा कर रहेंगे.

ये भी पढ़ें-सीओ ने ऑडियो जारी कर इंस्पेक्टर को बताया रेपिस्ट, पीड़िता का वीडियो आया सामने



गाजियाबाद पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप
वीडियो जारी करने से कुछ देर पहले डीएसपी राज कुमार पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था. उसमें लिखा था कि अधिकारियों ने उनकी बात सुन ली है, और वो संतुष्ट हैं. लेकिन पोस्ट के थोड़ी देर बाद ही वो फिर से असंतुष्ट नजर आए. यूपी के इस डीएसपी के इस तरह से बेबाक होकर अपने ही महकमे के इंस्पेक्टर पर आरोप लगाने के बाद से, गाजियाबाद पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details