दिल्ली

delhi

Viral Live Video : नशे में धुत दुकानदार ने पड़ोसी पर किया चाकू से हमला

By

Published : Aug 8, 2022, 9:05 PM IST

विजय नगर थाना क्षेत्र (Vijay Nagar Police Station) के शाहिद का कहना है कि बादशाह के हाथ में छुरी और चापड़ था, जिससे उसने हमला किया है. यह भी बताया जा रहा है कि उस समय बादशाह नशे में था, हालांकि भीड़ ने शाहिद की जान तो बचा ली, लेकिन इसके बावजूद शाहिद घायल हो गया है.

Drunken shopkeeper attacked Neighboring shopkeeper
दुकान के सामने हो रहा झगड़ा

गाजियाबाद : नशे में धुत दुकानदार ने पड़ोसी दुकानदार पर चाकू से हमला (Attack with Knife)कर दिया है. इससे जुड़ा लाइव वीडियो भी सामने आया है. इस घटना में पीड़ित दुकानदार लहूलुहान हो गया है. आरोपी पड़ोसी के हाथ में छुरी और चापड़ था. लाइव वीडियो में आरोपी को पीड़ित दुकानदार पर जाकर हमला (Drunken shopkeeper attacked Neighboring shopkeeper) करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई तो तत्काल आरोपी मौके से भाग निकला.

यह मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र (Vijay Nagar Police Station) के सम्राट चौक के पास का बताया जा रहा है. यहां पर चिकन की कई दुकानें हैं. एक दुकान यहां पर शाहिद नाम के व्यक्ति की है, और उसके पड़ोस वाली दुकान बादशाह की है. आरोप है कि आज बादशाह ने चाकू और चापड़ (knife and Chaapad) से शाहिद पर हमला कर दिया. जिस दौरान यह सब हो रहा था उस दौरान भीड़ ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बादशाह द्वारा शाहिद से हाथापाई की जा रही है. इसके थोड़ी देर में वह अपनी दुकान में जाता है और दुकान से कुछ उठा कर लाता है. इसके बाद वह फिर से शाहिद पर हमला करता है.

दुकानदार ने पड़ोसी पर किया चाकू से हमला

इसे भी देखें :स्टंटबाजों का पीछा करते हुए पुलिस कर्मी हुए हादसे का शिकार

इस मामले में शाहिद का कहना है कि बादशाह के हाथ में छुरी और चापड़ था, जिससे उसने हमला किया है. यह भी बताया जा रहा है कि उस समय बादशाह नशे में था, हालांकि भीड़ ने शाहिद की जान तो बचा ली, लेकिन इसके बावजूद शाहिद घायल हो गया है.

इसे भी देखें :Murder in Ghaziabad:उधार मांगने पर फ्रेंडशिप डे से ठीक 1 दिन पहले कर दी दोस्त की हत्या

इस मामले की शिकायत गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) को दी जा रही है. फिलहाल आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश करने का दावा कर रही है. इस घटना से एक बार फिर साफ हो गया है कि नशे की हालत में किस तरह से लोग अपना आपा खो बैठते हैं. शाहिद का कहना है कि आरोपी कह रहा था कि शाहिद ने उसे पूर्व में गाली दी थी, जिसका वह बदला लेने के लिए आया था. लेकिन शाहिद का कहना है कि उसने कभी भी उसको कोई गाली नहीं दी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details