दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: डॉ नीलिमा के परिवार को बेटी पर गर्व, RML अस्पताल में दे रही सेवाएं

By

Published : Apr 5, 2020, 9:41 AM IST

Updated : Apr 5, 2020, 12:17 PM IST

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद की रहने वाली नीलिमा वर्मा जोकि दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में डॉक्टर हैं के परिजन भी उनकी चिंता में हैं कि किन हालातों में उनकी बेटी काम कर रही होगी.

Dr. Neelima family proud of her daughter in Ghaziabad
परिवार को बेटी पर गर्व

नई दिल्ली/गाजियाबाद: देश के हालातों के बीच डॉक्टरों पर हुए हमलों के बाद से डॉक्टरों के परिजन भी चिंतित हैं. गाजियाबाद की रहने वाली नीलिमा वर्मा दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में डॉक्टर हैं. नीलिमा की मां कहती हैं कि परिवार इस समय काफी चिंतित है कि उनकी बेटी किन हालातों में काम कर रही होगी.

परिवार को बेटी पर गर्व

परिवार को नीलिमा पर गर्व

नीलिमा की मां उमा वर्मा का कहना है कि देश के इन हालातों के बीच भी डॉक्टर, जनता की सेवा में लगे हैं. इसलिए लोगों को जागरूक होना चाहिए और अपने घरों में ही रहना चाहिए. पूरे परिवार को बेटी नीलिमा पर गर्व है जो इन हालातों में भी डट कर मरीजों की सेवा कर रही है.

डॉक्टरों का योगदान सराहनीय

सिर्फ नीलिमा के परिवार ही नहीं, देश के जितने भी डॉक्टर हैं, उनके परिवारों ने जैसे ही गाजियाबाद के सरकारी अस्पतालों में जमाती मरीजों द्वारा की गई गलत हरकत को सुना, तो उनकी चिंता और बढ़ गई.

यही नहीं इंदौर में हुए डॉक्टरों पर हमले के मामले के बाद भी डॉक्टरों के परिवार काफी चिंतित हैं लेकिन पेशे में भगवान का रूप संजोए यह डॉक्टर लगातार देश की सेवा में लगे हुए हैं. इन हालातों में इनका देश के प्रति योगदान सराहनीय है और डॉक्टरों के परिवारों के साथ साथ देश का हर परिवार, हर डॉक्टर पर गर्व कर रहा है.

Last Updated : Apr 5, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details