दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: लॉकडाउन में काले शीशे की गाड़ियां रोड पर, पुलिस ने की कार्रवाई

गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान भी कुछ लोग जमकर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. नियम तोड़ने वाले लोगों का पुलिस डबल चालान कर रही है. खासकर उन लोगों का, जिनकी गाड़ियों पर काले शीशे हैं. क्योंकि एक तरफ लॉकडाउन के उल्लंघन करने वालों का चालान किया जा रहा है, तो दूसरी तरफ काले शीशे का चालान किया जा रहा है

By

Published : Jul 11, 2020, 6:13 PM IST

double challan in ghaziabad due to violation of lockdown
गाजियाबाद में लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों का किया गया चालान

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान भी कुछ लोग जमकर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. गाजियाबाद में देखा गया कि वाहन चालक काले शीशे वाली गाड़ियों में घूम रहे हैं. इसी दौरान अधिकारियों की निगाह पड़ी और कई गाड़ियों के शीशों से काली फिल्म उतरवाई गई. ऐसे वाहन चालकों के चालान भी किए गए हैं. हैरत की बात ये है कि उत्तर प्रदेश में 2 दिन तक विशेष लॉकडाउन लगाया गया है, इस दौरान सबकुछ बंद रखा गया है.

गाजियाबाद में लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों का किया गया चालान




नियम तोड़ने वालों का डबल चालान

नियम तोड़ने वाले लोगों का पुलिस डबल चालान कर रही है. खासकर उन लोगों का, जिनकी गाड़ियों पर काले शीशे हैं. क्योंकि एक तरफ लॉकडाउन के उल्लंघन का चालान किया जा रहा है, तो दूसरी तरफ काले शीशे का चालान किया जा रहा है और काली फिल्म उतारकर उन्हें हिदायत दी जा रही है कि दोबारा इस तरह से शीशों पर काली फिल्म ना चढ़ाएं. अगर दोबारा इस तरह की गलती की, तो पूरी तरह से गाड़ी को सीज कर दिया जाएगा. बहस करने वाले लोगों की गाड़ियां भी सीज की जा रही हैं.

गाजियाबाद पुलिस
रविवार का दिन काफी अहम
सरकार ने वीकेंड पर इसलिए विशेष लॉकडाउन लगाया है. क्योंकि कुछ लोग रविवार के दिन भारी संख्या में रोड पर निकल रहे थे और कोरोना काल में पिकनिक तक मना रहे थे. बता दें कि इस बार रविवार का दिन काफी ज्यादा अहम रहने वाला है, क्योंकि रविवार को विशेष लॉकडाउन रहेगा. अगर लोगों ने नियम नहीं मानें और वह रोड पर बिना वजह निकले, तो पुलिस ऐसे लोगों पर काफी सख्त होने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details