दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: डीएम ने सुनी फरियाद, जल्द होगा समस्याओं का समाधान

मंगलवार को गाजियाबाद जनपद की तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान अधिकारियों ने जनता की समस्याओं को सुना और उनके समाधान की कार्रवाई की.

By

Published : Oct 18, 2019, 1:10 PM IST

गाजियाबाद में संपूर्ण समाधान दिवस etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद की तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान लोनी तहसील के जिला अधिकारी ने जनता की समस्याओं को सुना और जल्द से जल्द उनके समाधान के निर्देश दिए. संपूर्ण समाधान दिवस पर जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे ने तमाम अधिकारियों की दर्ज शिकायतों का निस्तारण तत्काल प्रभाव से करने और साथ ही शिकायतकर्ता को निस्तारण होने के उपरांत अवगत कराने के निर्देश दिए हैं.

गाजियाबाद में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

जनता की शिकायतों का होगा निस्तारण
जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे ने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा है कि जनता की शिकायतों का त्वरित गति से निस्तारण कराया जाए. इस उद्देश्य से समस्त जिला स्तरीय अधिकारी संपूर्ण समाधान दिवस पर बहुत ही गंभीरता के साथ जनता की शिकायतों का निस्तारण करने की कार्रवाई कर रहे हैं.

लोनी तहसील में जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे समेत पुलिस अधीक्षक, उप जिलाधिकारी लोनी, परियोजना निदेशक, जिला विकास अधिकारी सहित समस्त विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

4 शिकायतों का मौके पर निस्तारण
लोनी तहसील में कुल 67 शिकायतें दर्ज हुई जिनमें से 4 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया. तहसील सदर में 49 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों द्वारा किया गया जबकि मोदीनगर तहसील में 72 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 6 शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया.

तीनों तहसीलों में 188 शिकायतें दर्ज हुई, जिनमें से 18 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया जबकि बाकी शिकायतों के तवरित निस्तारण करने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details