दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 17, 2020, 10:04 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: असालत नगर के ग्रामीण बोले- अब तक नहीं बनी नाली और सड़कें

जनपद गाजियाबाद की 161 ग्राम पंचायतों का 5 साल का कार्यकाल लगभग पूरा हो चुका है. आखिर इन 5 सालों में गांवों के हालात कितने बदले हैं. इसी को जानने के लिए ईटीवी भारत की टीम मुरादनगर के असालत नगर गांव पहुंची. गांव के निवासियों ने बताया कि उनके यहां गली बनाने का प्रधान द्वारा उद्घाटन किया जा चुका है. लेकिन इसके बावजूद अभी तक गली बनाने का काम शुरू नहीं हुआ है.

Asaltanagar village Ghaziabad
उद्घाटन होने के बावजूद नहीं बनी नाली और सड़कें

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जनपद गाजियाबाद के असालत नगर गांव के निवासियों ने बताया कि उनके यहां 5 साल में कोई भी विकास का कार्य नहीं हुआ है. उनके यहां पर उद्घाटन हो जाने के बावजूद भी नाली और सड़क नहीं बनी है.

उद्घाटन होने के बावजूद नहीं बनी नाली और सड़कें
जनपद गाजियाबाद की 161 ग्राम पंचायतों का 5 साल का कार्यकाल लगभग पूरा हो चुका है. ऐसे में ग्रामीण क्षेत्रों में चुनावी सरगर्मी बढ़ने लगी है. आखिर इन 5 सालों में कितने बदले गांवों के हालात, इसी को जानने के लिए ईटीवी भारत की टीम मुरादनगर के असालत नगर गांव पहुंची और ग्रामीणों से की खास बातचीतईटीवी भारत को असालत नगर निवासी महिला विजय ने बताया कि उनके क्षेत्र में 5 साल के अंदर कोई भी विकास का कार्य नहीं हुआ है. उनके यहां की नाली और सड़क नहीं बनी है.
'काफी समय से नहीं बनी नाली और सड़कें'
असालत नगर निवासी महिला का कहना है कि उनके यहां तकरीबन 6 महीने पूर्व गली बनाने का प्रधान द्वारा उद्घाटन किया जा चुका है. लेकिन इसके बावजूद अभी तक गली बनाने का काम शुरू नहीं हुआ है. बरसात के दिनों में उनके घर के बाहर पानी भरा जाता है. जिसकी वजह से उन्हें बहुत दिक्कत होती है. जब वह प्रधान से घर के बाहर की सड़क बनाने की गुहार लगाते हैं तो प्रधान बजट न होने का बहाना बनाकर सड़क बनाने से इनकार कर देते हैं.
'प्रधान बजट ना होने का बनाते हैं बहाना'
वहीं गांव की निवासी महिला ने बताया कि उनके घर के बाहर सड़क ना बनी होने के कारण आसपास की नालियों का पानी इकट्ठा हो जाता है. जिसका वीडियो बनाकर उन्होंने प्रधान को भी भेजी हुई है. उसके बावजूद उनके यहां पर सड़क का निर्माण नहीं किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details