दिल्ली

delhi

दिल्ली हिंसा: DM-SSP यूपी बॉर्डर पर मुस्तैद, सुरक्षा व्यवस्था का ले रहे जायजा

By

Published : Feb 26, 2020, 1:57 PM IST

दिल्ली में हुईं हिंसक घटनाओं को लेकर जिला गाजियाबाद में कानून, शांति व्यवस्था और अमन चैन कायम करने के मकसद से डीएम अजय शंकर पांडेय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी दिल्ली सीमावर्ती क्षेत्रों में लगातार सघन दौरे पर हैं.

Delhi violence DM-SSP scrambled over UP border inspecting security system
DM-SSP यूपी बॉर्डर पर मुस्तैद

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन और हिंसा के चलते गाजियाबाद जिला प्रशासन और पुलिस अलर्ट पर हैं. जिले के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली के साथ लगने वाले बॉर्डर सील कर दिए गए हैं तो वहीं खुद आला अधिकारी रोड पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं.

पुलिस प्रशासन यूपी बॉर्डर पर हुआ मुस्तैद

पुलिस प्रशासन लगातार दौरे पर

दिल्ली में हुईं हिंसक घटनाओं को लेकर जिला गाजियाबाद में कानून, शांति व्यवस्था और अमन चैन कायम करने के मकसद से डीएम अजय शंकर पांडेय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी दिल्ली सीमावर्ती क्षेत्रों में लगातार सघन दौरे पर हैं. दोनों अधिकारियों के द्वारा संबंधित अधिकारियों को कानून व्यवस्था और शांति व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में लगातार आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं.

इलाकों का हो रहा गहन निरीक्षण
डीएम और एसएसपी द्वारा संयुक्त रूप से बुधवार को लोनी बॉर्डर, डीएलएफ पुस्ता रोड लालबाग और अन्य स्थानों का गहन निरीक्षण किया जा रहा है. दोनों वरिष्ठ अधिकारियों का स्थल भ्रमण अभी जारी है. सुरक्षा व्यवस्था और शांति बनाए रखने के उद्देश्य से मंगलवार को पूरे जिले को 56 सेक्टर 18 जोन 8 सुपर जोन में बांटकर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details