दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कब्रिस्तान से बाहर आई बच्चे की लाश, जांच के आदेश

कब्रिस्तान में से बच्चों की लाश के बाहर आने के बाद लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. हालांकि लोनी उपजिलाधिकारी के समझाने के बाद लोग शांत हो गए.  लोगों का कहना है कि कब्रिस्तान की सुरक्षा के लिए प्रशासन को कुछ इंतजाम करने चाहिए.

By

Published : Jan 23, 2020, 7:59 PM IST

deadbody out from graveyard in loni ghaziabad
गाजियाबाद: कब्रिस्तान से बाहर आई बच्चे की लाश, जांच के आदेश

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लोनी में में कब्र से बच्चों की लाश बाहर निकालने का मामला सामने आया है. इस मामले में उपजिलाधिकारी ने मीटिंग करके जांच के आदेश दिए हैं. बता दें कि लोनी इलाके में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कब्र में से बच्चे की लाश बाहर निकली हुई पाई गई थी.

कब्रिस्तान से बाहर आई बच्चे की लाश

जानवर निकाल रहे लाशें
वीडियो के बाद में पता चला कि जानवर ने लाश को बाहर निकाल दिया है. लोनी उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम का कहना है कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं और लोगों से अपील की गई है कि कब्रिस्तान में लाश दफन करते समय कब्र को ठीक से ढका जाए. वहीं कब्रिस्तान की देखरेख करने वालों को भी एहतियात बरतने को कहा गया है, ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो.

लोगों में है गुस्सा
कब्रिस्तान में से बच्चों की लाश के बाहर आने के बाद लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. हालांकि लोनी उपजिलाधिकारी के समझाने के बाद लोग शांत हो गए. लोगों का कहना है कि कब्रिस्तान की सुरक्षा के लिए प्रशासन को कुछ इंतजाम करने चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details