दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

हत्या या आत्महत्याः गाजियाबाद में एक साल की बच्ची और उसके पिता की लाश कमरे में मिली

गाजियाबाद में एक वर्षीय बच्ची और उसके पिता की लाश घर में संदिग्ध हालत में मिली है. बच्ची का शव बेड पर था. पिता के गले में फंदा लगा हुआ था, मगर वह बेड पर बैठे थे. पत्नी दूसरे कमरे में साे रही थी. आसपास के लोग इस घटना को लेकर कह रहे हैं कि आत्महत्या का मामला नहीं है. पुलिस आत्महत्या और अन्य एंगल पर जांच कर रही है.

By

Published : Feb 25, 2022, 4:35 PM IST

हत्या और आत्महत्याः
हत्या और आत्महत्याः

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर में हापुड़ के 25 वर्षीय अमित पत्नी और एक साल की बेटी के साथ रह रहे थे. अमित इंदिरापुरम के पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन काम करता था. शुक्रवार की सुबह अमित की पत्नी चिल्ला चिल्ला कर रोने लगी. आसपास के लोग एकत्रित हुए. देखा, अमित के गले में फंदा था.

हालांकि अमित की लाश बेड पर इस कंडीशन में थी, कि वह बैठे हुए नजर आ रहे थे. वही उनकी बेटी की लाश पास में ही बेड पर थी. आशंका जताई जा रही है कि अमित ने बेटी की हत्या करके आत्महत्या कर ली है. हालांकि आसपास के लोग इस बात से इत्तेफाक नहीं रख रहे हैं.

मामले के बारे में क्या कहा सीओ ने, देखिये.
अमित और मासूम बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या और आत्महत्या समेत तमाम पहलुओं पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मौके पर पहुंचे सीओ स्वतंत्र सिंह का कहना है, कि सभी पहलुओं की जांच पड़ताल की जा रही है.
पड़ाेसी ने क्या देखा.

उन्होंने कहा कि आज सुबह पुलिस को पिता और बेटी की मौत की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बीती रात झगड़ा भी होने की बात सामने आई है. शराब पीने की जानकारी भी पुलिस को मिली है.

राते बिलखते परिजन.
घर के बाहर जुटे लाेग.
जांच करने पहुंची पुलिस.

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद में दरोगा ने करवाई थी मेंथा व्यापारी से 22 लाख की लूट

शुरुआती जांच में पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से अमित डिप्रेशन में था. आर्थिक तंगी इसका कारण माना जा रहा है. अमित की पत्नी फिलहाल कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. कुछ समय पहले अमित का भाई भी यहीं आकर रहता था. आसपास के लोगों से उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. मासूम बच्ची और पिता की लाश इस तरह से संदिग्ध हालत में मिलने के बाद इलाके में लोग सन्न हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details