दिल्ली

delhi

लॉकडाउन के दौरान खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, महिला की मौत

By

Published : May 6, 2020, 4:06 PM IST

लॉकडाउन के दौरान गाजियाबाद के लोनी में अचानक से सिलेंडर फटने से अफरा-तफरी मच गई. सिलेंडर फटने से 4 लोग घायल हो गए हैं और घर बुरी तरह से श्रतिग्रस्त हो गया है. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

Cylinder burst while cooking and woman died at loni
सिलेंडर फटने से महिला की मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लॉकडाउन के दौरान सिलेंडर फटने से गाजियाबाद के लोनी में अफरा-तफरी मच गई. ये मामला कंचन पार्क इलाके का है. जहां पर एक घर में लोगों ने धमाके की आवाज सुनी. पता चला कि खाना बनाते समय सिलेंडर फट गया है.

खाना बनाते समय फटा सिलेंडर

सिलेंडर फटने से 4 लोग घायल हो गए हैं और घर बुरी तरह से श्रतिग्रस्त हो गया है. घायलो में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं महिला की अस्पताल पहुंचने तक मौत हो गई. घटना में आसपास के दो मकान भी सिलेंडर फटने की वजह से क्षतिग्रस्त हुए हैं.



सभी घायलों को किया गया भर्ती

सभी घायलों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट कराया गया हैं. लोगों की मदद से ही घायलों को बाहर निकाला जा सका. घर की दीवार तक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर गिर गई. जिससे हादसे के वक्त कैसी आवाज आई होगी, उसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

इस आवाज को सुनकर ही लोग घरों के बाहर निकल आए थे. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और लोगों को घर में जाने के लिए कहा. ताकि लॉकडाउन के दौरान भीड़ ना लगे.


लोगों की करनी होगी तारीफ

भले ही लोग घरों के बाहर आ गए. लेकिन उनकी तारीफ करनी होगी. क्योंकि लोगों की मदद से अगर वक्त पर घायल अस्पताल नहीं पहुंच पाते, तो छोटे बच्चे के साथ अनहोनी हो सकती थी. फिलहाल घर के बाकी सदस्यों का इलाज किया जा रहा हैं, जिससे उनकी जान बच पाई है.

पड़ोस के रहने वाले जिन लोगों के घर की दीवार क्षतिग्रस्त हुई है, उस हिस्से को बंद कर दिया गया है. लेकिन उसके बावजूद लोगों में दहशत बनी हुई है. पूरे इलाके में गम का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details