दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मेंटेनेंस के नाम पर अलग से पैसे न देने पर CRPF इंस्पेक्टर के साथ मारपीट

गाजियाबाद में सीआरपीएफ के एक इंस्पेक्टर से बदसलूकी के बाद मारपीट का मामला सामने आया है. जिसके बाद सीआरपीएफ इंस्पेक्टर ने सिहानी गेट पुलिस थानो में लिखित शिकायत दी है.

By

Published : Oct 20, 2019, 1:44 PM IST

सीआरपीएफ इंस्पेक्टर के साथ मारपीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बिल्डर और उसके गुंडो ने सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर से बदसलूकी व उसकी पिटाई की. जिसके बाद पीड़ित इंस्पेक्टर ने स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत दी है. अमित शर्मा सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर हैं जिनकी पोस्टिंग फिलहाल जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में चल रही है. अमित शर्मा ने राजनगर एक्सटेंशन में एक बिल्डर के द्वारा फ्लैट खरीदा था. उस फ्लैट की रजिस्ट्री के लिए इंस्पेक्टर अमित शर्मा छुट्टी लेकर गाजियाबाद आए हुए थे.

सीआरपीएफ इंस्पेक्टर के साथ मारपीट

कहासुनी के बाद मारपीट
सीआरपीएफ इंस्पेक्टर अमित के मुताबिक जब वह बिल्डर के कार्यालय पहुंचे तो उनसे मेंटेनेंस और अन्य चार्जिंग के नाम पर अलग से पैसे की मांग की गई. जिसको लेकर आपस में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते आपस में झगड़ा बढ़ गया. आरोप है कि बिल्डर और उसके बाउंसरों ने इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई की गई. जिसके बाद अमित शर्मा थाना सिहानी गेट पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी. एसपी सिटी ने पूरे मामले की जांच और कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details