दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 17, 2021, 7:23 PM IST

ETV Bharat / city

छोटा हरिद्वार गंग नहर में मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होने से गिरे दंपती, तेज बहाव में बही महिला

छोटा हरिद्वार गंग नहर घाट (Chota Haridwar Gang Canal Ghat) के निकट रेलवे के पुल के नीचे मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होने से दंपती गंग नहर के गहरे पानी में मोटरसाइकिल सहित गिर गए. महिला पानी के तेज बहाव में बह गई. पुलिस और गोताखोर तलाश कर रहे हैं.

तेज बहाव में बही महिला
तेज बहाव में बही महिला

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:मुरादनगर के छोटा हरिद्वार गंग नहर घाट के पास स्थित रेलवे के पुल के पास मुरादनगर कस्बे से गांव जलालाबाद जा रहे दंपति की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से दोनों गंग नहर में गिर गए. आनन-फानन में राहगीरों ने युवक और मोटरसाइकिल को तो गंग नहर से बाहर निकाल लिया, लेकिन सवार महिला पानी के तेज बहाव में बह गई. (woman riding a motorcycle drowned in water) महिला की तलाश में गंग नहर घाट के लोकल गोताखोर जुटे हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, मुरादनगर क्षेत्र के जलालाबाद गांव निवासी सरफराज और उनकी पत्नी शहनाज मुरादनगर कस्बे में किसी काम से आए हुए थे. घर वापस लौटते समय जब वह छोटा हरिद्वार गंगनहर घाट के पास जलालाबाद गांव (Jalalabad Village ghaziabad) के कट के पास पहुंचे तो अचानक से उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई. दोनों दंपत्ति मोटरसाइकिल के साथ गंग नहर में गिर गए. आनन-फानन में राहगीरों ने सरफराज और उनकी बुलेट मोटरसाइकिल को गंगनहर से बाहर निकाला, लेकिन उनकी पत्नी शहनाज पानी के तेज बहाव में बह गई, जिसकी तलाश में घाट पर मौजूद लोकल गोताखोर जुटे हुए हैं. इस पूरे हादसे के बाद मौके पर मौजूद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, दूसरी ओर गंग नहर घाट पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई है.

तेज बहाव में बही महिला

इसे भी पढ़ें:छोटा हरिद्वार गंगनहर और दूधेश्वर नाथ मंदिर में श्रद्धालु कर रहे भगवान शिव का जलाभिषेक


छोटा हरिद्वार गंग नहर के महंत मुकेश गोस्वामी (Mahant Mukesh Goswami) ने बताया कि उनके पास कुछ लोग दौड़े हुए आए, जिन्होंने इस पूरी घटना की उनको जानकारी दी. ऐसे में वह अपने गोताखोरों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने अपने गोताखोरों की मदद से बाइक सवार और उसकी मोटरसाइकिल को निकाल लिया. लेकिन उनकी पत्नी तेज बहाव में बह गई. मौके पर मौजूद पुलिस और गोताखोर उनकी पत्नी की तलाश में जुटे हुए हैं.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details