दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में सभासद का वीडियो वायरल, चिल्ला रहा है- अभी चल जाएगी गोली

By

Published : Dec 14, 2021, 8:49 PM IST

गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक सभासद का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह गोली चलाने की बात कह रहा है. पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

गाजियाबाद में सभासद का वीडियो वायरल
गाजियाबाद में सभासद का वीडियो वायरल

नई दिल्ली/गाजियाबाद :लोनी इलाके में एक सभासद का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह गोली चलाने की बात कह रहा है. आरोप है कि सभासद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक कपड़े की दुकान में तोड़फोड़ की थी. जब दुकानदार ने कार्रवाई के लिए पुलिस को शिकायत दी तो सभासद ने जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल में जुटी है.


गाजियाबाद के लोनी इलाके के बेहटा हाजीपुर की यह घटना है. यहां के सभासद आकाश धामा ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक दुकान में तोड़फोड़ की. पहले से दुकानदार के साथ विवाद चला रहा था, जिसके चलते यह घटना अंजाम दी गई. घटना 11 दिसंबर को हुई थी, जिसके बाद दुकानदार ने पुलिस को शिकायत दी. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी, लेकिन इस बीच आरोप है कि सभासद ने दोबारा से दुकानदार को धमकी दी और गोली मार देने की बात कह डाली.

गाजियाबाद में सभासद का वीडियो वायरल

इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सभासद आकाश धामा की तरफ से गोली चलाने की बात कही जा रही है. सभासद रोड पर चिल्लाता हुआ कह रहा है कि अभी गोली चलेगी. इसलिए बाजार बंद कर दो. इसी वजह से दुकानदार काफी डरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-शादी में फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल, अब दूल्हा-दुल्हन पर दर्ज हुआ मुकदमा


शिकायत के बाद पुलिस ने आज एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है. उधर दुकानदार का परिवार इतना डरा डरा हुआ है कि फिलहाल दुकान भी नहीं खोल रहा है और अज्ञात जगह पर जाकर रहने की बात कह रहा है. देखना यह होगा कि पुलिस दुकानदार को कब तक भरोसा दिला पाती है कि वह सुरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details