दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 4, 2020, 1:30 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: जमातियों पर जांच में नर्सों के साथ छेड़छाड़ के आरोप सही पाए गए

गाजियाबाद के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों पर लगे आरोप जांच में सही पाए गए हैं. बता दें कि एडीएम सिटी और एसपी सिटी ने इस मामले की जांच की.

Ghaziabad District Hospital
गाजियाबाद जिला अस्पताल

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों पर महिला नर्स ने जो आरोप लगाए थे वो जांच में सही पाए गए हैं. नर्सों से अश्लीलता और उन्हें परेशान करने वाले 5 जमातियों पर लगे आरोप सही पाए गए.

जमातियों पर जांच में नर्सों के साथ छेड़छाड़ के आरोप सही पाए गए

डीएम को सौंपी रिपोर्ट

बता दें कि जिला एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कोरोना वायरस के संदिग्ध जमातियों पर महिला नर्स ने जो बदसलूकी के आरोप लगाए थे वो सही पाए गए हैं. एसपी सिटी और एडीएम सिटी ने मामले की जांच कर डीएम को रिपोर्ट सौंप दी है. 6 में से 5 जमातियों पर आरोप सही पाए गए हैं.

ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि दो दिन पहले दिल्ली की जमात में शामिल होकर लौटे 6 मरीजों को गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिन पर जिला अस्पताल की नर्सों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

अस्पताल की तरफ से शहर कोतवाली में एक शिकायत दी गई थी. शिकायत में कहा गया था कि मरीज अश्लील गाने गाते हैं और नर्सों के साथ छेड़छाड़ भी करते हैं. अस्पताल प्रबंधन ने कहा था कि ऐसे हालातों में इलाज करना काफी मुश्किल होगा. शिकायत के बाद शहर कोतवाली में आरोपी मरीजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details