दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना 'पॉजिटिव' महिला के पति ने सरकार से रोकर लगाई गुहार, वीडियो वायरल

गाजियाबाद में कोरोना पॉजिटिव महिला के पति ने रो-रो कर अपनी आपबीती बताई है. पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने वीडियो कॉलिंग करके बताया है कि खाना नहीं दिया जा रहा.

By

Published : Apr 26, 2020, 7:13 PM IST

Corona positive
कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में कोरोना 'पॉजिटिव' महिला के पति ने रो-रो कर अपनी आपबीती बताई है. महिला के पति ने वीडियो जारी किया है.

वायरल वीडियो

लोनी इलाके की रहने वाली महिला को कल स्वास्थ्य विभाग की टीम, ये कहकर ले गई थी कि महिला कोरोना पॉज़िटिव है. महिला के पति का आरोप है कि महिला को जहां रखा गया है, वहां खाने-पीने की भी व्यवस्था नहीं है. महिला के पति ने रो-रो कर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है कि महिला के खाने पीने की व्यवस्था की जाए.


वीडियो में दिखाई दे रहे हैं दो बच्चे

वीडियो में महिला के दोनों बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं, पति का कहना है कि महिला कैंसर पीड़ित भी है. जिसका इलाज दिल्ली के अस्पताल में चल रहा है. वीडियो में जो बच्चे दिखाई दे रहे हैं उनके चेहरे भी काफी मायूस नजर आ रहे हैं. पीड़ित ने बताया है कि उसकी पत्नी ने वीडियो कॉलिंग करके बताया है कि खाना नहीं दिया जा रहा.


मेरठ में है महिला

महिला फिलहाल मेरठ के कोविड-19 अस्पताल में है. गाजियाबाद के सीएमओ नरेंद्र गुप्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि लाल पैथोलॉजी लैब से महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है. महिला का उपचार शुरू कर दिया गया है और दूसरे टेस्ट भी करवाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details