दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 19, 2020, 12:38 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / city

गौरव चंदेल की गाड़ी का क्या है गाजियाबाद में मिली टियागो से कनेक्शन

गौरव चंदेल हत्याकांड में अब एक नया पहलू सामने आ गया है. जहां गौरव चंदेल की कार गाजियाबाद के आकाश नगर में मिली थी, वहीं अब आकाश नगर इलाके से कुछ दूरी पर संदिग्ध हालत में एक टियागो कार पुलिस ने बरामद की है.

connection of Gaurav Chandels car to Tiago car found in Ghaziabad
गाजियाबाद गौरव चंदेल टियागो किया

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: गौरव चंदेल हत्याकांड नोएडा और गाजियाबाद का चर्चित केस बन चुका है. इस केस में अब नई-नई चीजें सामने आ रही है. जहां गौरव की गाड़ी मंगलवार को गाजियाबाद के आकाश नगर से बरामद की गई थी. वहीं अब आकाश नगर इलाके से थोड़ी ही दूरी पर लूटी गई टियागो गाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

गौरव चंदेल की कार से टियागो का कनेक्शन

संदिग्ध हालत में मिली टियागो
ये गाड़ी संदिग्ध हालत में खड़ी मिली. टियागो गाड़ी मिलने की जगह से थोड़ी ही दूरी पर मंगलवार की रात को गौरव की गाड़ी बदमाशों ने छोड़ी थी. उसी रात को ही यह टियागो गाड़ी चिराग नाम के युवक से कविनगर इलाके से लूटी गई थी.


बदमाश दे रहे पुलिस को चुनौती
मतलब साफ है कि बदमाश पुलिस को चुनौती देकर ये बता रहे हैं कि पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही है. बदमाश लगातार गाजियाबाद और नोएडा के बीच ही घूम रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने टियागो गाड़ी आकाश नगर से थोड़ी दूरी पर सुनसान इलाके में मंगलवार को ही खड़ी कर दी थी. पुलिस को भी जानकारी मिल गई थी. लेकिन पुलिस ने यह मामला छुपाए रखा. क्योंकि पुलिस को लगा था कि शायद इस टियागो गाड़ी को लेने के लिए कोई आएगा.

Last Updated : Jan 19, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details