दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, योगी सरकार को घेरा

उत्तर प्रदेश में किसानों की समस्या एक बड़ा मुद्दा है, आए दिन प्रदेश के विभिन्न ज़िलों में किसानों द्वारा बिजली के बढ़ते दाम, गन्ने का बकाया भुगतान आदि समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिलते है. इसी क्रम में किसानों की मांगों को लेकर कांग्रेस ने मंगलवार को जनपद गाजियाबाद की सभी तहसीलों पर धरना-प्रदर्शन कर घेराव किया.

By

Published : Mar 3, 2020, 7:18 PM IST

Congress Party have demonstrated about the problems of farmers in Ghaziabad
कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए जमीनी स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है. कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में किसान जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है.

मोदीनगर की उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

किसानों की समस्या

उत्तर प्रदेश में किसानों की समस्या एक बड़ा मुद्दा है, आए दिन प्रदेश के विभिन्न ज़िलों में किसानों द्वारा बिजली के बढ़ते दाम, गन्ने का बकाया भुगतान आदि समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिलते है. किसानों को साथ जोड़ने के लिए कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी पूरी योजना के साथ आगे बढ़ रही है. इसी क्रम में किसानों की मांगों को लेकर कांग्रेस ने मंगलवार को जनपद गाजियाबाद की सभी तहसीलों पर धरना-प्रदर्शन कर घेराव किया.

मोदीनगर तहसील का घेराव

मोदीनगर तहसील पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजेंद्र यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मोदीनगर तहसील का घेराव किया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजेंद्र यादव ने बताया कि कांग्रेस किसानों के हित में उनकी मांगों को लेकर सरकार को घेरने का कार्य कर रही है. जिसमें किसानों की फसल बर्बाद होना, ओलावृष्टि होना व अन्य प्रकार से किसानों को मुआवजे, गन्ने का बकाया भुगतान आदि कई मांगे शामिल है, जिसको लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में तहसील स्तर पर घेराव किया जा रहा है और कांग्रेस किसानों की बातें रखने के लिए हमेशा तत्पर है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर मोदीनगर की उपजिलाधिकारी सौम्या पांडे को ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details