दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

राम मंदिर शिलान्यास को लेकर कांग्रेस ने लगवाया होर्डिंग, किसी ने पोती कालिख

1989 में राम मंदिर का शिलान्यास तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने किया. उस दिन का सपना आज पूरा हो रहा है. इस तरीके के बधाई संदेश के होर्डिंग कांग्रेस ने जिला गाजियाबाद में काफी जगह लगाए थे. जिस पर किसी अज्ञात ने कालिख पोतते हुए होर्डिंग फाड़ दिए हैं.

By

Published : Aug 4, 2020, 12:45 PM IST

congress installed hoarding for ram temple foundation in ghaziabad
कांग्रेस के होर्डिंग पर किसी ने पोती कालिख

नई दिल्ली/गाजियाबाद: अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास से पहले जिला गाजियाबाद में कांग्रेस द्वारा लगाए गए होर्डिंग पर किसी अज्ञात ने कालिख पोतते हुएहोर्डिंग फाड़ दिया है. जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता विपक्षियों पर आरोप लगाते हुए राम मंदिर के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं.

कांग्रेस के होर्डिंग पर किसी ने पोती कालिख
ईटीवी भारत को कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक त्यागी ने बताया कि उन्होंने राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर जिला गाजियाबाद में काफी जगह होर्डिंग लगवाए थे. जिन पर विरोधियों ने कालिख पोतते हुए होर्डिंग फाड़ दिए हैं.
राम मंदिर शिलान्यास की बधाई में लगाए गए होर्डिंग
दीपक त्यागी ने बताया कि उन होर्डिंग पर यह लिखा हुआ था कि 1989 में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास कर चुके हैं. जो कि सत्य है. उसको कोई झुठला नहीं सकता. वह विरोधियों से कहना चाहते हैं कि जितना राम मंदिर पर आपका हक है. उतना ही राम मंदिर हमारा है और राम मंदिर कांग्रेसियों की ही देन है.



होर्डिंग पर पोती गई कालिख

इसके साथ ही जिलाध्यक्ष दीपक त्यागी का कहना है कि भाजपा राम मंदिर के नाम पर राजनीति करते हुए वोट लेती है. अयोध्या के राम मंदिर का ताला खोलने का काम राजीव गांधी की सरकार ने किया है और उन्होंने ही 1989 में इसका शिलान्यास किया है, आज उनका सपना पूरा हो रहा है. इसका हर कांग्रेसी जश्न मनाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details