दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा ने EVM की सुरक्षा पर उठाए सवाल

By

Published : May 21, 2019, 10:53 PM IST

डॉली शर्मा ने बताया कि देर रात जब हमारे कार्यकर्ता स्ट्रॉग रूम के मुख्य द्वार पर निगरानी कर रहे थे तो अचानक भाजपा का झंडा लगा वैगनआर बाहर की ओर आती दिखी. जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गाड़ी को रोकना चाहा तो आनन-फानन में एक आदमी निकलकर अंदर की ओर भाग गया.

डॉली शर्मा ने ईवीएम की सुरक्षा पर उठाए सवाल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटे गाजियाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार डॉली शर्मा ने मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी रितु माहेश्वरी और जिले के पुलिस कप्तान उपेंद्र अग्रवाल को पत्र लिखकर ईवीएम की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

इस मुद्दे पर उन्होंने बताया कि कल देर रात जब हमारे कार्यकर्ता स्ट्रॉग रूम अनाज मंडी के मुख्य द्वार पर निगरानी कर रहे थे तो अचानक भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगा वैगनआर गाड़ी बाहर की ओर आती दिखी. जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गाड़ी को रोकना चाहा तो आनन-फानन में एक आदमी निकलकर अंदर की ओर भाग गया. जब कांग्रेसी कार्यकर्ता गाड़ी के नजदीक जाने लगे तो वहां तैनात पुलिस वाले कार्यकर्ताओं को धमकाने लगे.

डॉली शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखा खत

इस बीच एक व्यक्ति पलक झपकते ही गाड़ी का झंडा खोल कर अंदर चला गया. इसके कुछ देर बाद एक आदमी तेज गति से वही गाड़ी लेकर शास्त्री नगर की तरफ भाग गया और वहां की गलियों में छिप गया.

डॉली शर्मा ने ईवीएम की सुरक्षा पर उठाए सवाल

उन्होंने बताया कि जब मैंने इस मुद्दे पर प्रशासन से बात की तो प्रशासन का कहना है कि आदमी वहां इंटरनेट की व्यवस्था कर रहा था. लेकिन, मेरा यह कहना है कि आखिर भारतीय जनता पार्टी के झंडे लगे गाड़ी का इंटरनेट लगाने वाले से क्या कनेक्शन है. अगर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को भीतर जाने की अनुमति है तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को मुख्य द्वार पर ही क्यों रोका जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details