दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दिल्ली के मुख्यमंत्री का फैसला संविधान के खिलाफ: बीजेपी विधायक

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फैसले पर निशाना साधा है. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि सीएम केजरीवाल का फैसला संविधान के खिलाफ है.

By

Published : Jun 8, 2020, 12:41 AM IST

BJP MLA targets CM Kejriwal
बीजेपी विधायक का सीएम केजरीवाल पर निशाना

नई दिल्ली/गाजियाबाद:मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फैसले पर लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने निशाना साधा है. विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सीएम केजरीवाल को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

बीजेपी विधायक का सीएम केजरीवाल पर निशाना

पत्र में विधायक ने लिखा है कि देश के सभी नागरिकों को समानता का अधिकार होना चहिए और वे कहीं भी इलाज करवा सकते हैं. बीजेपी विधायक ने सीएम केजरीवाल के फैसले को संविधान के खिलाफ बताया है. पत्र में विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पूरी कैबिनेट दिल्ली की मूल निवासी नहीं है. ऐसे में उनको कोई नैतिक अधिकार नहीं है. विधायक ने लिखा है कि मुख्यमंत्री खुद बीमार होने पर दिल्ली के अस्पतालों की जगह बेंगलुरु में इलाज करवाते हैं, अगर कर्नाटक सरकार ने भी यही फैसला लिया होता, तो मुख्यमंत्री की खांसी भी ठीक नहीं हो पाती. लोकतांत्रिक व्यवस्था का हवाला देते हुए विधायक ने सभी को समानता का अधिकार देने की बात कही है.

बीजेपी विधायक का पत्र

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल ने ये आदेश दिया है कि दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के लोगों का ही इलाज होगा. वहीं गाजियाबाद से हजारों लोग दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में बीमारियों का इलाज करवाने जाते हैं. ऐसे में बीजेपी विधायक ने इस फैसले पर नाराजगी जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details