दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में क्रिसमस की रही धूम, शॉपिंग मॉल्स में भी खूब दिखी रौनक

राज नगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर स्थित एक निजी मॉल में क्रिसमस की रौनक देखने को मिली. मॉल के अंदर काफी अच्छी सजावट की गई थी. साथ ही क्रिसमस ट्री और सैंटा क्लॉस भी बनाए गए थे. साथ ही मॉल में काफी भीड़ भी देखने को मिले और लोगों ने मॉल में पहुंचकर क्रिसमस की खुशियां मनाई.

By

Published : Dec 26, 2019, 3:01 AM IST

Christmas was celebrated in Ghaziabad
गाजियाबाद में क्रिसमस

नई दिल्ली/गाजियाबाद:प्रभु यीशु के जन्म दिवस के उपलक्ष में मनाया जाने वाला क्रिसमस का पर्व बुधवार को गाजियाबाद में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया. यहां केवल चर्च ही नहीं बल्कि शॉपिंग मॉल्स में भी क्रिसमस की काफी रौनक देखने को मिली. जिसके लिए मॉलों को खास तौर से सजाए गए थे.

गाजियाबाद में क्रिसमस की रही धूम

क्रिसमस की रौनक

वहीं राज नगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर स्थित एक निजी मॉल में क्रिसमस की रौनक देखने को मिली. मॉल के अंदर काफी अच्छी सजावट की गई थी. साथ ही क्रिसमस ट्री और सैंटा क्लॉस भी बनाए गए थे. साथ ही मॉल में काफी भीड़ भी देखने को मिले और लोगों ने मॉल में पहुंचकर क्रिसमस की खुशियां मनाई. साथ ही मॉल में लगी क्रिसमस ट्री और सैंटा क्लॉस के साथ जमकर फोटो खिंचवाते नजर आए.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

वहीं क्रिसमस के त्यौहार को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने तमाम शॉपिंग मॉल्स एवं भीड़भाड़ वाले इलाकों के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details