दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद : नीतीश कटारा हत्याकांड के मुख्य गवाह के साथ मारपीट

नीतीश कटारा हत्याकांड के मुख्य गवाह अजय कटारा ने आरोप लगाया है कि हमलावर सुभाष यादव पर पहले भी मुकदमे दर्ज हैं. इसलिए उनके साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है. उनकी मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी पर कार्रवाई की जाए.

Chief witness of Nitish Katara murder case in Ghaziabad
अजय कटारा

By

Published : Aug 21, 2020, 10:27 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद : नीतीश कटारा हत्याकांड के मुख्य गवाह अजय कटारा ने आरोप लगाया है कि उनके साथ गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में रोड पर मारपीट की गई. यही नहीं, उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. मामले की शिकायत अजय कटारा ने इंदिरापुरम थाने में दी है. आरोप है कि मारपीट करने वाला व्यक्ति मर्सिडीज गाड़ी से आया था. गाड़ी से उतरते ही उसने अजय कटारा से मारपीट शुरू कर दी. मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी का नाम सुभाष यादव है. आरोपी ने अजय कटारा को ये कहते हुए धमकाया कि तुम विकास यादव मामले में बहुत ज्यादा पैरवी करते हो, अगर जल्द नहीं सुधरे, तो जान से मार दिया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

पहले भी हो चुका कई बार हमला

गाजियाबाद के ही रहने वाले अजय कटारा ने पहले भी अलग-अलग थानों में मारपीट और जान से मारने की कोशिश के संबंध में एफआईआर दर्ज करवाई है. इसलिए उनको सुरक्षा भी दी गई थी. नीतीश कटारा हत्याकांड देश का जाना माना हत्याकांड है, जो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. इस मामले में बाहुबली नेता डीपी यादव के बेटे का नाम सामने आने के बाद मीडिया में इस कांड की सुर्खियां दशकों तक बनी रही थी.

दहशत में अजय कटारा

अचानक हुई इस वारदात के बाद अजय कटारा काफी दहशत में है. हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. अजय कटारा ने आरोप लगाया है कि हमलावर सुभाष यादव पर पहले भी मुकदमे दर्ज हैं. इसलिए उनके साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है. उनकी मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी पर कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details