दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'नगर पालिका शहर के चहुंमुखी विकास और सफाई पर दे रही विशेष ध्यान'

मुरादनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया ने बताया कि अच्छी बारिश होने के कारण कॉलोनियों में पानी भर गया था. उनका उद्देश्य है कि शहर का चहुंमुखी विकास हो जिससे शहर साफ और सुंदर रहे इसके लिए सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है.

By

Published : Aug 11, 2019, 1:57 PM IST

मुरादनगर नगर पालिका दफ्तर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर में बारिश के कॉलोनियों में पानी भर गया इसको लेकर मुरादनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया ने बताया कि अच्छी बारिश होने के कारण कॉलोनियों में पानी भर गया था. सफाई कर्मचारियों द्वारा सफाई का कार्य तेजी से चल रहा है.

'चल रहा है साफ-सफाई का काम'

'चल रहा है साफ-सफाई का काम'

मुरादनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया ने बताया कि अच्छी बारिश होने के कारण कॉलोनियों में पानी भर जाता हैं जिससे सफाई कर्मचारियों द्वारा साफ-सफाई का कार्य तेजी पर चलाया जा रहा हैं. बता दे कि बरसात से पहले ही नालों की सफाई करा दी गई थी. इसके बावजूद भी यदि नालों में कूड़ा करकट भरा है तो उनकी भी सफाई कराई जाएगी. बारिश के कारण मकानों की दीवार गिरना दुखद घटना है.

विकास तेवतिया का कहना है चेयरमैन ने कहा कि उनका उद्देश्य है कि शहर का चहुंमुखी विकास हो जिससे शहर साफ और सुंदर रहे इसके लिए सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. आम नागरिकों को भी साफ सफाई के मामले में सहयोग करना चाहिए. कूड़े को सड़कों पर फेंके बल्कि पालिका द्वारा कॉलोनी में आने वाली गाड़ियों में ही डालें.बता दे आये दिन मुरादनगर की जनता को गंदगी से गुजना पड़ रहा था, लेकिन वह इस गंदगी का कारण खुद ही हैं क्योंकि जनता को समझाने के बावजूद भी वह सड़कों और नालों में कूड़ा डालने से बाज नहीं आते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details