दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 28, 2020, 12:05 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: चेन स्नैचिंग की वारदातों में इजाफा, पुलिस पर FIR नहीं दर्ज करने का लगा आरोप

गाजियाबाद में एक के बाद एक ताबड़तोड़ चेन स्नेचिंग की वारदातें हो रही हैं. वहीं पीड़ित का आरोप है कि वारदात के 36 घंटे बाद भी पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है.

Chain snatching incidents are increasing in Ghaziabad
गाजियाबाद: चेन स्नैचिंग की वारदातों में इजाफा, पुलिस पर FIR नहीं दर्ज करने का लगा आरोप

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में चेन स्नेचिंग की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला विजय नगर इलाके से सामने आया है. निशांत नाम के युवक से दिनदहाड़े चेन स्नैचिंग की वारदात हो गई. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें दो संदिग्ध बाइक सवारों को पीड़ित के घर के बाहर रेकी करते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस पर FIR नहीं दर्ज करने का लगा आरोप

आरोप है कि इन्हीं बाइक सवारों ने घर से बाहर निकलते ही पीड़ित निशांत से चेन छीन ली. पीड़ित निशांत का आरोप है कि वारदात के 36 घंटे बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है. वारदात विजय नगर में पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूरी पर हुई है.


एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातें

गाजियाबाद में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातें हो रही हैं. अभी तक अवंतिका की वारदात का पुलिस के पास सुराग नहीं है. इसके अलावा राजनगर एक्सटेंशन में ज्वेलरी शॉप पर गोली चलाने वाले भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. उसके बावजूद पुलिस एफआईआर दर्ज करने में ढीला रवैया अपना कर बदमाशों के हौसले को बुलंद कर रही है. साथ ही दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद सवाल यह भी है कि पुलिस उस समय क्या कर रही थी.


रोड पर लोगों का चलना हुआ मुश्किल

बीते हफ्तों से देखा गया है कि चेन स्नेचिंग की भी कई वारदातें सामने आ चुकी हैं. लोगों का कहना है कि अब रोड पर चलना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है. दिन के समय भी वारदातें हो रही हैं. वही अवंतिका में घर में घुसकर जिस तरह से डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था, उससे सवाल यह उठता है कि गाजियाबाद में रहने वाले आम लोग आखिर कैसे खुद को सुरक्षित महसूस करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details