दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बेरहमी से 8 लोगों ने सोते हुए शख्स की ले ली जान, देखिए मौत का लाइव वीडियो

गाजियाबाद में नशा मुक्ति केंद्र के संचालक की हत्या का CCTV फुटेज सामने आया है. 8 युवकों ने बेरहमी से सोते हुए शख्स के हाथ पैर बांध कर गला घोंट दिया और फरार हो गए.

By

Published : Oct 28, 2019, 10:18 PM IST

8 लोगों ने सोते हुए शख्स की ले ली जान etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि 8 युवकों ने कैसे गहरी नींद में सो रहे नशा मुक्ति केंद्र के संचालक को मौत के घाट उतार दिया.

8 लोगों ने सोते हुए शख्स की ले ली जान
मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर इलाके का है, जहां नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाले साबिर खान की बेरहमी से हत्या कर दी गई. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई.

जानें पूरा मामला
सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि मध्य रात्रि 1:30 बजे साबिर नशा मुक्ति केंद्र में बने अपने कमरे में गहरी नींद में सो रहा था. तभी परिवार परामर्श केंद्र में ही काउंसलिंग कराने के लिए रह रहे 8 युवक एक-एक कर साबिर के कमरे में दाखिल होते हैं. युवकों ने रस्सी से साबिर के हाथ पांव बांध दिए.

इस दौरान साबिर छटपटाता रहा लेकिन हत्यारों का दिल नही पसीजा, उन्होंने बेरहमी से गमछे से साबिर का गला घोंटा और मौत के घाट उतार दिया. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस जल्द ही हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के दावे कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details