दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 19, 2021, 8:30 PM IST

ETV Bharat / city

BJP नेता के घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार चोरी, सीसीटीवी में कैद वारदात

ज्यादातर लोग अपनी महंगी कार में महंगा लॉक सिस्टम लगवाते हैं ताकि उनके वाहन सुरक्षित रहें. लेकिन जिस तरह से गाजियाबाद में वाहन चोर सक्रिय हैं, उससे साफ है कि किसी भी तरह के लॉक को खोलना चोरों के बाएं हाथ का खेल है. ऐसी ही एक कार की चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें चोरों ने चंद सेकंड में कार का लॉक तोड़ा और गाड़ी लेकर फरार हो गए.

cctv footage of bjp leader fortuner car stolen in ghaziabad
cctv footage of bjp leader fortuner car stolen in ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद इलाके के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और भाजपा नेता अनिल कसाना के घर के बाहर खड़ी कार चोरी हो गई है. कार चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि चोर किस तरह से लग्जरी कार में आए और महज कुछ ही देर में घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार का लॉक तोड़ दिया. इसके बाद कार लेकर फरार हो गए.

मामले की जानकारी साहिबाबाद पुलिस को दी गई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि पूर्व में भी गाजियाबाद से वाहन चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, लेकिन इन घटनाओं पर रोक लगाने में पुलिस विफल रही है.

सीसीटीवी में कैद वारदात

यह भी पढ़ें:-गाजियाबाद: एक मिनट से कम में तोड़ा कार का लॉक, ले उड़े गाड़ी

अब देखना होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों को ढूंढ पाती है. इस घटना से यह भी स्पष्ट हो गया है कि चोर लग्जरी वाहनों में भी वारदात को अंजाम देने आते हैं, जिससे किसी को उनपर शक न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details