दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: तेज रफ्तार कैंटर ने तीन बाइकों को मारी टक्कर

By

Published : Aug 27, 2020, 3:47 PM IST

जनपद गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. जिसमें ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने 3 बाइकों को टक्कर मारी. जिसमें तीनों बाइक बुरी क्षतिग्रस्त हो गई. फिलहाल इस हादसे में किसी की जान जाने की खबर नहीं है और घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

Canter coming at a high speed on Thakurdwara flyover in Ghaziabad hit three bikes
हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जनपद गाजियाबाद के ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने कई बाइकों में टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है. इस हादसे में तीन बाइक बुरी क्षतिग्रस्त हो गई और वहीं कैंटर का ड्राइवर कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन के माध्यम से कैंटर को हटवाया है, इस बीच फ्लाईओवर पर लंबा जाम भी लग गया.

गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा होने से टला


टल गया बड़ा हादसा

बता दें कि ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर तीन बाइक से टकराने के बाद डिवाइडर से टकराकर रुक गया. वरना यहां पर बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं यह इलाका काफी ज्यादा व्यस्त रहता है, अगर फ्लाईओवर के ऊपर चढ़कर कैंटर नीचे की तरफ गिर जाता, तो कई लोगों की जान जा सकती थी. साथ ही पास में घंटाघर की व्यस्त मार्केट भी है, अगर वक्त पर कैंटर नहीं रुकता और उसके ब्रेक अनियंत्रित हो जाते, तो भी कई लोगों की जान जा सकती थी. वहीं पुलिस को शक है कि कैंटर का ड्राइवर कहीं नशे में तो नहीं था, शायद इसलिए वह मौके से फरार हो गया. फिलहाल घायलों की हालत अब ठीक बताई जा रही है.


ट्रैफिक पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची

मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत ही पास के जिला अस्पताल में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया, और हालात को नियंत्रित किया. ट्रैफिक पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मौके पर लगे जाम को भी खुलवाने की कोशिश की. वहीं कैंटर के ड्राइवर की तलाश की जा रही है. साथ ही कैंटर को क्रेन के माध्यम से थाने ले जाया गया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details