दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: अनुबंधित रोडवेज बस ने स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे

By

Published : Nov 5, 2020, 1:25 PM IST

गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके में रोडवेज की अनुबंधित बस ने खड़ी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी में टक्कर मार दी. हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी का ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए. वहीं हादसा होने के बाद बस का ड्राइवर मौके से बस छोड़कर फरार हो गया.

Bus collides with Scorpio car in ghaziabad
गाड़ी के उड़े परखच्चे

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके में रोडवेज की अनुबंधित बस ने खड़ी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी में टक्कर मार दी. हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी का ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए. वहीं हादसा होने के बाद बस का ड्राइवर मौके से बस छोड़कर फरार हो गया.

रोडवेज बस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को मारी टक्कर

बता दें कि हादसे के बाद गाड़ी के एयर बैग खुलने की वजह से ड्राइवर की जान बच पाई. हालांकि मामूली चोट लगने के बाद ड्राइवर को प्राथमिक उपचार दिलवाया गया है.



तेज रफ्तार नहीं हो पाई नियंत्रित

दरअसल लगातार ऐसे हादसे गाजियाबाद में सामने आ रहे हैं, जिसमें लोग तेज रफ्तार को नियंत्रित नहीं कर पाते हैं. हाल ही में अनुबंधित रोडवेज बसों से होने वाले मामलों की संख्या में भी इजाफा हो गया है. इस मामले में भी यही सामने आया है कि तेज रफ्तार को ड्राइवर नियंत्रित नहीं कर पाया. हालांकि यह भी जांच का विषय है कि ड्राइवर नशे में तो नहीं था. वहीं स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की भीड़ को हटाया और हालात नियंत्रित किए.



गाड़ी के उड़े परखच्चे

स्कॉर्पियो गाड़ी के हालात जिस तरह से परखच्चे में बदल गए, उसे देखकर लोग यही कह रहे हैं कि ड्राइवर का इस हादसे में बच पाना किसी चमत्कार से कम नहीं है. जिस इलाके में हादसा हुआ, वहां रोड पर गड्ढे भी काफी ज्यादा नजर आते हैं और इससे पहले भी गड्ढों की वजह से यहां हादसे होते रहे हैं. पुलिस का दावा है कि ड्राइवर को पकड़ने के बाद हादसे का सही कारण साफ हो पाएंगा.




ABOUT THE AUTHOR

...view details