दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बीच सड़क पर ही धूं-धूं कर जला ट्रक, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान

राजधानी से कुछ ही दूरी पर बिजली के शार्ट सर्किट से ट्रक में आग लग गई. ट्रक की ऊंचाई ज्यादा होने के कारण वह बिजली के तारों के संपर्क में आ गया.

By

Published : Jun 15, 2019, 5:24 PM IST

Updated : Jun 15, 2019, 5:31 PM IST

धूं-धूं कर जला ट्रक

गाजियाबाद: राजधानी से सटे इलाके गाजियाबाद में गर्मी के दौरान बिजली की तारों में शार्ट सर्किट हो गया. और उसकी चपेट में बड़ा कैंटर ट्रक आ गया. जिससे ट्रक में आग लग गई.

धूं-धूं कर जला ट्रक

मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के रावली रोड का है. जहां पर एक बड़ा कैंटर ट्रक जा रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक पास में बिजली की तारों में शार्ट सर्किट हो गया. ट्रक की ऊंचाई काफी ज्यादा थी. और वह बिजली की तारों के संपर्क में आ गया.

ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान

आग लगते ही जोरदार धमाका हुआ. कैंटर में मौजूद ड्राइवर किसी तरह से बाहर कूदा और खुद की जान बचाई. लेकिन तब तक पूरा कैंटर आग के संपर्क में आ चुका था. और देखते ही देखते पूरा कैंटर जल गया.

इस कारण बढ़ गई आग

मौके पर काफी ज्यादा धुआं हो गया. काला धुआं देखकर आसपास भीड़ भी एकत्रित हो गई. और पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई.

बताया यह भी जा रहा है कि कैंटर के अंदर फोम भरी हुई थी. जिसने तेजी से आग पकड़ी. हालांकि मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है और स्थिति को सामान्य कर दिया है.

चीफ फायर ऑफिसर सुनील कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना के बाद दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर भेजी गई थी. और आग पर काबू पा लिया गया है. आग कैसे लगी इस बात की जांच की जाएगी.

Last Updated : Jun 15, 2019, 5:31 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details