दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 1, 2019, 5:16 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 5:53 PM IST

ETV Bharat / city

समंदर और सैर के थे शौकीन...12 लाख की चोरी कर अब पहुंचे सलाखों के पीछे

साहिबाबाद पुलिस ने लाजपत नगर से तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में तीनों ने अपना नाम साबिर, सोनू उर्फ नईम और दीपक बताया. साबिर और सोनू सगे भाई हैं और हापुड़ के रहने वाले हैं.

12 लाख की चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में लिए गए चोर दिल्ली-गोवा जैसे शहरों में घूमने के शौकीन थे. इन शहरों में घूमते हुए रेकी करके घरों में चोरी करते थे.

लाजपत नगर में 12 लाख की चोरी करने वाले हुए गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी डॉ राकेश मिश्रा ने बताया कि साहिबाबाद पुलिस ने लाजपत नगर से तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में तीनों ने अपना नाम साबिर, सोनू उर्फ नईम और दीपक बताया. साबिर और सोनू सगे भाई हैं और हापुड़ के रहने वाले हैं.

रेकी करके की करीब 12 लाख की चोरी
पूछताछ में पता चला कि तीनों ने कुछ दिन पहले लाजपत नगर में डॉ. चौहान के घर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इससे पहले भी तीनो दिल्ली-एनसीआर के अलावा हैदराबाद, गुजरात और दूसरे शहरों में कई चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर चोरी किए गए करीब 12 लाख रुपयों के मेडिकल उपकरण, 50 हज़ार की नकदी, होंडा सिटी कार समेत दूसरा सामान बरामद किया है.

Last Updated : Oct 1, 2019, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details